logo

जेल से बाहर आने के बाद फैमिली के साथ हेमंत सोरेन की पहली तस्वीर, लिखा- परिवार शक्ति होती है

hemant_with_family.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची
झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन जेल से जमानत पर जेल से बाहर आए हैं। हेमंत के जेल से बाहर आने के बाद सोरेन परिवार की पहली तस्वीर सामने आई है। तस्वीर हेमंत सोरेन के फेसबुक फेज से शेयर की गई है। तस्वीर लिखा है परिवार शक्ति होती है। बता दें कि इस तस्वीर में दिशोम गुरु शिबू सोरेन और मां रुपी सोरेन के बीच में हेमंत सोरेन बैठे हैं। वहीं मां के दाहिने ओर मंत्री बसंत सोरेन हैं। कल्पना सोरेन आगे बैठी हैं। वहीं हेमंत सोरेन के छोटे बेटे दादा शिबू सोरेन के बगल में बैठे हैं और बड़े बेटे दादी के पास बैठे हैं। वहीं परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद हैं। तस्वीर में सभी के चेहरे में खुशी साफ झलक रही है।  गौरतलब है कि हेमंत सोरेन 148 दिन बाद जेल से बाहर निकले हैं। मां ने उनका तिलक लगाकर घर में स्वागत किया। 


मनगढ़ंत कहानी गढ़कर मुझे 5 महीनों तक जेल में रखा 
जेल से बाहर आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मीडिया से मुखातिब हुए और उन्होंने कहा कि 5 महीने बाद जेल से बाहर आया हूं और इन 5 महीनों का जो वक्त था मुझे लगता है इस राज्य के लिए हमारे झारखंडवासियों के लिए,आदिवासियों के लिए, मूलवासियों के लिए बहुत ही चिंता जनक महीना रहा है। पूरे देश को पता है कि मैं किस वजह से जेल गया था।झूठे मनगढ़ंत कहानी गढ़कर मुझे 5 महीनों तक जेल में रखा गया।  आखिरकार न्यायलय ने अपना न्याय सुनाया है। उसी के तहत मैं आज बाहर हूं। मैं न्यायलय का सम्मान करता हूं। 


पत्नी कल्पना सोरेन जेल से लेने पहुंचीं थी
करीब 5 महीने बाद जेल से निकले हेमंत सोरेन को लेने पत्नी कल्पना सोरेन पहुंची। कल्पना के साथ बसंत सोरेन,हफीजुल हसन, अभिषेक प्रसाद पिंटू, विधायक  सुदिव्य सोनू समेत जेएमएम के कई कार्यकर्ता पहुंचे। जेल से निकलकर हेमंत सोरेन ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया। इसके साथ ही हाथ जोड़कर उनका धन्यवाद दिया। 

Tags - hemant sorenJharkhand politicskalpana soren