logo

झारखंड : सीएम हेमंत सोरेन के साथ स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने बाबा धाम पहुंचकर की पूजा अर्चना, लेंगे तैयारियों का जायजा

cm_with_wife.jpg

डेस्क:
प्रदेश के श्रावणी मेले(Shravani mela) की तैयारियों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra modi) की देवघर(Deoghar) यात्रा को लेकर राज्य का प्रशासनिक अमला आज रविवार को देवघर पहुंचा। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी अपने परिवार के साथ बाबा भोलेनाथ के दर्शन के लिए देवनगरी पहुंचे हैं,जहाँ उन्होंने पूजा अर्चना की। बता दें, इससे पहले प्रभारी मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह, डीजीपी नीरज सिन्हा और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता(Banna gupta) भी देवघर पहुंचे, तीनों ने बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना की।

दो वर्षो बाद होगा श्रावणी मेले का आयोजन 
पूजा अर्चना करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि राज्य सरकार ने दो वर्षों बाद श्रावणी मेले की अनुमति दी है। इसको लेकर उच्च स्तरीय बैठक रविवार को मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में होगी। उन्होंने कहा कि राज्यवासियों की समृद्धि, सुख और शांति को लेकर सरकार के मंत्री और अधिकारियों ने भगवान भोलेनाथ से कामना की है। उन्होंने कहा कि श्रावणी मेले में भक्तों को किसी तरह की दिक्कतें न हो, इसको लेकर तैयारियों का जायजा लिया जायेगा।

एक महीने चलेगा मेला, 12 जुलाई को पीएम पहुंचेगे देवघर  
पीएम नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को दोपहर एक बजे विशेष विमान से देवघर पहुंचेंगे,यहाँ वे नवनिर्मित एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे । देर शाम पीएम देवघर से पटना के लिए रवाना होंगे। दो वर्षों बाद आयोजित हो रहा यह श्रावणी मेला एक महीने तक चलेगा।