logo

छात्रा के साथ हेडमास्टर कर रहा था छेड़खानी, घरवालों ने स्कूल पहुंचकर जड़ा ताला

मपदूग1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पाकुड़ जिले में एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर पर छेड़खानी का आरोप लगा है। मामला जिले के रद्दीपुर ओपी क्षेत्र का है। छेड़खानी का मामला सामने आने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर खूब हंगामा किया। साथ ही स्कूल में ताला लगा दिया। मामले की सूचना होने पर पुलिस पहुंची और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया। पुलिस ने मामले में परिजनों और ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए। साथ ही ओपी प्रभारी ने ग्रामीणों से स्कूल का ताला खुलवाया। 


ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि स्कूल की 11 वर्षीय छात्रा के साथ हेडमास्टर असराफुल हक ने छेड़छाड़ किया था। यह बात बच्ची ने अपने घरवालों को बता दी। ग्रामीणों ने बताया कि इसके पूर्व भी हेडमास्टर कई अन्य छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर चुका है। साथ ही वह बच्चियों को डरा-धमका कर चुप करा देता था। वहीं परिजन भी लोकलज्जा के कारण पुलिस से शिकायत नहीं करते थे। घटना को लेकर पीड़ित छात्रा के परिजनों की लिखित शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। 


इस संबंध में थाना प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कि परिजनों की लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। साथ ही विद्यालय के हेडमास्टर असराफुल हक को गंगड्डा गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

Tags - Pakur News Pakur Latest News Pakur News Headmaster Flirting Jharkhand News