logo

3 दिन से प्रेमी के घर पर धरना देकर बैठी है प्रेमिका, बॉयफ्रेंड परिवार के साथ फरार

gfbf3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
गिरिडीह जिले के खुखरा थाना क्षेत्र स्थित सोबरनपुर गांव से प्रेम प्रसंग का एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक प्रेमिक ने तीन दिनों से प्रेमी के घर पर धरना दे दिया है। प्रेमिका का कहना है कि वह तब ही उठेगी जब उससे शादी करने को प्रेमी तैयार हो जाएगा। इधर प्रेमी राहुल मंडल प्रेमिका को घर बुलाकर फरार हो गया है। युवती पुलिस को सूचना देने के बाद प्रेमी राहुल के घर बुधवार को ही पहुंची है। जबकि राहुल सहित उसके सभी घर वाले फरार हैं। 


चार साल से ही प्रेम प्रसंग है
हालांकि राहुल के पिता नुनूलाल मंडल का कहना है कि वह अस्पताल में बेटे का इलाज करा रहे हैं। तोपचांची की युवती ने कहा कि वह राहुल मंडल से चार साल से प्रेम करती है। दोनों के बीच सभी प्रकार के रिश्ते हैं। उसने लोगों को दोनों की कुछ तस्वीरें भी दिखाई, जिसमें दोनों साथ हैं। पर जब शादी की बारी आई तो राहुल के पिता मुकर गए। राहुल ने उसे अपना घर बुलाया है।


शादी नहीं की तो जान दे दी महिला 
बहरहाल इस मामले को ले गुरुवार से ही पंचायत का दौर चल रहा है। नुनूलाल मंडल के घर पर गुरुवार से ही काफी लोग धरने के रूप में बैठे हुए हैं। राहुल व उसके स्वजन के आने का इंतजार कर रहे हैं। बताया गया कि युवती के स्वजन ने राहुल के घर और दोनों पक्षों के काफी संख्या में लोगों को बुलाकर रखा है। युवती ने बताया कि अब उसके सब्र का बांध टूट रहा है। अगर राहुल शादी नहीं करता है तो वह इसी घर में जान दे देगी। खुखरा थाना प्रभारी अजीत महतो ने बताया कि युवती गुरुवार को सूचना देने आई थी। कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।