logo

पति गया कमाने तो जेठ से हुआ इश्क, अब फंदे से लटका मिला शादीशुदा प्रेमी जोड़े का शव

ेपोन26.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गिरिडीह जिले के खुखरा थाना इलाका अंतर्गत हरलाडीह ओपी क्षेत्र के हल्दीबेडा गांव में एक महिला और पुरुष ने आत्महत्या कर ली है। दोनों ने एक ही कमरे में अपनी जान दी है। मृतक की पहचान संजय पंडित (37 वर्ष) और गुड़िया देवी (32 वर्ष) के रूप में हुई है।  घटना की सूचना पर हरलाडीह ओपी प्रभारी अवर निरीक्षक दीपक कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचने के बाद दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। 


घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। घटना रविवार देर रात की है। सुबह इसकी सूचना मृतका की 12 वर्षीय बेटी ने आस-पड़ोस के लोगों को दी। मृतकों गुड़िया देवी और संजय पंडित रिश्ते में भभू-भैंसूर थे। दोनों शादी-शुदा थे। मृतका गुड़िया देवी का पति बाहर में काम करता है। जबकि, संजय पंडित गांव में ही रहता था। पिछले एक साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 


घटना महिला के घर में हुई।
घटना के संबध में हरलाडीह ओपी प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की हल्दीबेडा में एक महिला और पुरुष ने अंदर से कमरा को बंद कर आत्महत्या कर ली है। इस सूचना पर वे पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। बताया कि दोनों एक ही गांव के हैं और एक ही गोतिया के सदस्य हैं।


दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात ग्रामीणों ने बतायी है। आगे की कार्रवाई करते हुए मामले की जांच की जा रही है। दोनों ने किस परिस्थिति में आत्महत्या करने का निर्णय लिया इसकी भी जांच चल रही है। परिजनों से आवेदन मांगा गया है. इधर इस घटना की चर्चा इलाके में है। लोग तरह तरह की बात कर रहे हैं।

Tags - Giridih News Giridih Latest News Giridih News Giridih Update Giridih two persons commit suicide