logo

गायब पुलिसकर्मी जयराम साहू मामले में 16 दिन बाद FIR दर्ज, कंचन मिश्रा समेत 5 पर पर केस 

police_vanished1.jpeg

लातेहार 

बालूमाथ थाना अंतर्गत ग्राम राजगुरु निवासी जयराम कुमार साहू पिछले 16 दिनों से लापता है। जयराम कुमार साहू बालूमाथ थाना में सहायक पुलिसकर्मी के पद पर कार्यरत थे। जययम के परिजन प्रतिदिन थाने का चक्कर लगाते लगाते थक हार कर डीआईजी /आईजी एवम पुलिस अधीक्षक से मिले और न्याय की गुहार लगाई है। कार्यालय का चक्कर लगाने के 16 दिन बाद प्राथमिकी दर्ज हुई है। परिजनों के मुताबिक आठ अप्रैल को थाना जाने के बाद कंचन मिश्रा के घर से रहस्यमय ढंग से लापता हैं। पुलिस महकमा 16 दिन बाद भी एक पुलिस कर्मी का पता लगाने में नाकाम रहा है। 

नेताओं ने संज्ञान में लिया मामला 

मामले पर स्थानीय विधायक बैजनाथ राम, सिमरिया विधायक किशुन कुमार दास, बड़का गांव विधायक अंबा प्रसाद, बाघमारा विधायक ढुलू महतो, पूर्व विधायक निर्मला देवी सहित साहू समाज के जिला अध्यक्ष ने भी पुलिस प्रशासन से मामले का उद्भेदन की मांग की है। लेकिन अब तक आश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिला। पुलिस की नाकामी पर विभिन्न राजनैतिक दल, सामाजिक संगठन ने रोष व्यक्त करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।  


क्या है मामला 
इस बाबत जयराम के भाई श्रीराम ने मीडिया को बताया है कि 8 अप्रैल को जयराम घर से ड्यूटी जाने की बात कहकर निकला था। लेकिन वो पुलिस स्टेशन जाने के बदले बालूमाथ में रहने वाली कंचन मिश्रा के घर चला गया। वहां से उसने मुझे फोन कर कहा था कि उसे यहां कुछ ठीक नहीं लग रहा है। कुछ देर बाद मैं कंचन मिश्रा के घर पहुंचा, तो वहां मुझे जयराम नहीं मिला। लेकिन मेरे भाई का बैग वहीं रखा हुआ था। मैं उसकी तलाश शुरू कर दी। वो नहीं मिला। लेकिन कंचन मिश्रा से घर से कुछ ही दूरी पर खून के धब्बे दिखाई पड़े। श्रीराम ने आशंका जाहिर की है कि कंचन मिश्रा और उसके पति रौशन पाठक ने जयराम का अपहरण कर किसी अनहोनी को अंजाम दिया है। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Jairam SahuFIR missingpoliceman