logo

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका में ग्रामीणों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, जानें पूरी घटना

ेपोन31.jpg

द फॉलोअपड डेस्कः
पश्चिम सिंहभूम जिले के गोईलकेरा में ग्रामीणों ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला। घटना मंगलवार दोपहर लगभग चार बजे की है। बताया जा रहा है कि युवक को दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या के संदेह में पीट-पीटकर मार दिया गया है। मामला नक्सल प्रभावित कुरकुटिया गांव का है। युवक की पहचान टूटे हेम्ब्रम (30) के रूप में हुई है जो कुरकुटिया का ही रहने वाला था। 


युवती का शव अर्द्धनग्न अवस्था में मिली थी 
घटना को लेकर बताया जा रहा है  कि गांव की एक युवती 10 सितंबर को मवेशी चराने बाईहातु जंगल गयी थी। वह देर शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। अगले दिन गांव से तीन किमी दूर जंगल में उसकी अर्द्धनग्न अवस्था में लाश मिली। ग्रामीणों द्वारा युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की गई। इस मामले में पुलिस अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर छानबीन कर रही थी। इस बीच मंगलवार को ग्रामीणों ने कुरकुटिया के टूटे हेम्ब्रम को संदेह में उसके गांव के पास ही पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसकी पिटाई की और पैदल थाना ले जाने लगे। 


पुलिस मामले की जांच में जुट गई है
इधर, सूचना मिलते ही गोईलकेरा थाना प्रभारी कमलेश राय एम्बुलेंस के साथ कुरकुटियां के लिए निकल पड़े। रास्ते में ही सरबिल गांव के पास ग्रामीण मिल गये। पुलिस ने घायल टूटे हेम्ब्रम को ग्रामीणों से बचा एम्बुलेंस से सीएचसी ले जाकर भर्ती कराया। जांच के बाद चिकित्सक ने देर शाम युवक को चाईबासा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

Tags - West Singhbhum West Singhbhum News West Singhbhum Latest News