logo

Ranchi : रांची एयरपोर्ट पर नाबालिग बच्ची के साथ पकड़े गये एक्सक्यूटिव इंजीनियर,  हिरासत में हो रही पूछताछ 

WhatsApp_Image_2022-03-09_at_1_16_12_PM.jpeg

रांचीः

रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर ग्रामीण विकास विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर जीतेंद्र पासवान को हिरासत में लिया गया है। उन्हें एक 15 साल की  बच्ची के साथ पकड़ा गया है। वे देवघर में पोस्टेड हैं। जीतेंद्र पासवान को ह्यूमन ट्रैफिकिंग के शक में हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि बच्ची को लेकर वे मंगलवार की शाम विमान से दिल्ली जा रहे थे।सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को हिरासत में लिया और बच्ची को भी रेस्क्यू किया। 

 

काम दिलाने के बहाने दिल्ली ले जा रहे थे! 
जानकारी के अनुसार बच्ची भी देवघर की रहने वाली है। पुलिस को शक है कि इंजीनियर बच्ची को काम दिलाने के लिए दिल्ली ले जा रहे थे। इस मामले में चाइल्ड लाइन के अधिकारियों की मौजूदगी में बच्ची का बयान पुलिस ने लिया है। बच्ची को अधिकारियों के साथ चाइल्ड लाइन भेज दिया गया है। 

एग्जीक्यूटिव इंजीनियर से पूछताछ जारी
आज बच्ची का सीडब्ल्यूसी के सामने बयान लिया जाएगा। बच्ची के माता-पिता को भी पुलिस ने बुलाया है। उनका भी कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। इधर पुलिस एग्जीक्यूटिव इंजीनियर से  पूछताछ कर रही है। फिलहाल मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। पूछताछ के बाद और सीडब्ल्यूसी के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।