logo

पलामू डीसी के इस मानवीय चेहरे और बर्ताव की सभी कर रहे तारीफ, जानिये उन्होंने ऐसा क्या किया  

palamudc.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
पलामू के समाहरणालय के सभा कक्ष में पलामू के डीसी का मानवीय चेहरा देखने को मिला। जहां जमीन समस्या को लेकर आए एक बुजुर्ग ने जब डीसी के सामने हाथ जोड़े तो डीसी ने भी उनके सामने हाथ जोड़ कर आशिर्वाद लिया। साथ ही उन्होंने कहा की वे जनता की समस्याओं को समझते हैं और उनके समाधान के लिए ही यहां बैठे हैं। 

इस दौरान, पलामू के डीसी शशि रंजन लोकसभा चुनाव के दौरान मृत सरकारी कर्मचारियों के परिजनों को मुआवजा दे रहे थे। इसी क्रम में एक बुजुर्ग दंपती अपनी जमीन की समस्या को लेकर समाहरणालय कक्ष पहुंचे और हाथ जोड़ कर अपनी समस्या सुनाने लगे। जिसके बाद डीसी ने उनसे हाथ ना जोड़ने का अनुरोध किया और दंपती के लिए स्वयं कुर्सी की व्यवस्था की। डीसी  ने उनकी  समस्याओं को सुनाकर  समाधान का आश्वासन भी दिया। 

दरअसल, पलामू के सदर अंचल थाना क्षेत्र निवासी बुजुर्ग त्रिवेणी मिश्त्री की 5 डिसमिल जमीन बंदोबस्त हुई थी, जिसका मामला एडीएम के पास लंबित है। इसी मामले को लेकर बुजुर्ग दंपती समाहरणालय पहुंचे थे। जिसके बाद दंपती के आवेदन पर डीसी ने आगे की कार्रवाई करने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान पलामू में विभिन्न कारणों से 4 लोगों की मौत हो गयी थी। इसी को लेकर मंगलवार को डीसी सभी लोक सेवकों के परिजनों को चुनाव आयोग की ओर से 15-15 लाख रुपये का चेक सौंप रहे थे।

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड लेटेस्ट न्यूज पलामू  न्यूज पलामू लेटेस्ट न्यूज पलामू  डीसी Jharkhand News Jharkhand Latest News Palamu News Palamu Latest News Palamu DC