logo

कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद से जुड़े 17 ठिकानों पर ईडी का छापा

edoff5.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
झारखंड में फिर से ईडी ने दबिश दी है। रांची सहित कई जगहों पर ईडी ने छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद और एक सीओ के कई ठिकानों पर एक साथ ईडी की टीम रेड कर रही है। छापेमारी धुर्वा सहित राजधानी रांची के कई इलाकों में एक साथ जारी है। जो जानकारी हो पाई है उसके मुताबिक 17 ठिकानों पर यह छापेमारी चल रही है। 

ED की एक बड़ी टीम रांची के क्षेत्रीय कार्यालय से तमाम चीजों को लेकर रेड करने पहुंची है पिछले 2 घंटे से कई दस्तावेज और डिजिटल उपकरण को खंगालने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि यह मामला जमीन से और कोयले से जुड़ा हुआ है। मंगलवार के अहले सुबह ईडी की टीम ने झारखंड में 17 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी शुरू की है. कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के रांची, हजारीबाग और रामगढ़ स्थित ठिकानों पर छापेमारी की सूचना है। ईडी की टीम कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के रांची के धुर्वा स्थित आवास पर मंगलवार सुबह ही पहुंची, विधायक के सरकारी आवास में कागजात खंगाले जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक ईडी की टीम बड़कागांव विधायक के अलावा शशि भूषण सिंह समेत कुल 17 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि ये कार्रवाई जमीन और बालू से जुड़े मामले पर हो रही है। फिलहाल विस्तृत सूचना का इंतजार है।

हमारे वाट्सएप से जुड़ने के लिए यहां क्लिकर करेंः- https://chat.whatsapp.com/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn