logo

Ranchi : चान्हो में प्रेमिका की हत्या करने वाला सनकी प्रेमी गिरफ्तार

CHANO.jpg

रांचीः 
19 सितंबर को चान्हो थाना क्षेत्र के खक्सीटोला में एक 22 वर्षीय युवती खुशबू कुमारी की उसके प्रेमी द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है। मृतिका के परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा था कि राजू उरांव ने उनकी पुत्री की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस मामले में रांची एसएसपी ने ग्रामीण एसपी नौशाद आलम को टीम गठित करने का निर्देश दिया था। गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर दो आरोपी राजू उरांव और सन्नू उरांव को गिरफ्तार कर लिया गया है।


किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था
गिरफ्तार राजू उरांव ने बताया कि वह खुशबू के साथ 1 साल से लिव-इन में रह रहा था लेकिन किसी बात को लेकर उनका आपस में विवाद हुआ तो खुशबू उसे छोड़कर अपने मायके चली गई। सोमवार की सुबह राजू ने अपने भतीजे सन्नू को कहा की खुशबू के घर चलो। दोनों मोटरसाइकिल से खुशबू के घर गए। वहां राजू खुशबू से जिद करने लगा कि उसके साथ चले लेकिन खुशबू ने जाने से साफ इनकार कर दिया।


ये सामान बरामद किया गया 
दोनों का विवाद होने लगा इसी बीच राजू ने अपने पास रखा देसी कट्टा निकाला और खुशबू को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई पुलिस ने देशी कट्टा खोखा ग्लैमर मोटरसाइकिल घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है