logo

सड़क दुर्घटना : दिव्यांग को हाइवा ने रौंदा, चक्के के नीचे दबकर मौत

लप.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार के भागलपुर में सड़क हादसे में एक दिव्यांग की मौत हो गयी। घटना कहलगांव थाना क्षेत्र की है। जहां एक दिव्यांग को हाइवा ने कुचल दिया। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गयी। हादसे के बाद गुस्साए मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया। मृतक की पहचान आनंदी मंडल (60) के रूप में की गयी है। घटना बुधवार सुबह की है। पुलिस ने शव को जब्त किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 


हाइवा ने दिव्यांग को कुचला, मौत
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह आनंदी मंडल हाईवा ने रौंद दिया। दरअसल आनंदी मंडल बुधवार की सुबह करीब 6:00 बजे अपने ट्राय सायकिल से शौच के लिए निकले थे। इसी दौरान त्रिमुहान से थोड़ी ही दूरी पर सामने से आ रहे एक हाईवा ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। जिससे घटना स्थल पर ही दिव्यांग की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हाइवा ने बैक करने के दौरान पीछे खड़े दिव्यांग को रौंदा है। 


चालक फरार हुआ
इस हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गयी। मृतक के आक्रोशित परिजनों व ग्रामीण ने एनएच 80 मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाया-बुझाया और सड़क जाम हटवाया गया। हादसे के बाद हाइवा चालक गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने उक्त हाइवा को जब्त कर लिया है। 

Tags - Bihar news Bihar news Bihar latest news Bihar Hindi news