logo

धनबाद : तोपचांची के एनएच ओवरब्रिज पर 2 ट्रक की टक्कर में चालक की मौत

DEATH02.jpeg

धनबाद 

जिले के तोपचांची में एनएच ओवरब्रिज पर 2 ट्रक की टक्कर में एक के चालक की मौत हो गयी। मिली खबर के मुताबिक हादसे के बाद घायल चालक को काफी मशक्कत के बाद ट्रक के अंदर से बाहर निकाला जा सका। चालक स्टियरिंग और सीट के बीच फंसा हुआ था। किसी तरह उसे निकाला गया औऱ अस्पताल रवाना किया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। लोगों ने बताया कि ओवरब्रिज पर एक ट्रक पहले खड़ा था जिसे तेज रफ्तार दूसरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी।  

ऐसे हुआ हादसा  

घटना शनिवार देर रात की है। लोगों से मिली जानकारी के अनुसार एनएच पर एक ट्रक का टायर पंचर हो गया था। ये ट्रक एनएच ओवरब्रिज पर खड़ा था। इसी समय राजगंज की ओर से आ रहे ट्रक ने ओवरब्रिज पर खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर में ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और इसका चालक घायल हो गया। चालक को किसी तरह बाहर निकाला गया और उसे धनबाद के एसएनएमएमसीएच अस्पताल भेज दिया गया। यहां उसकी मौत हो गयी।   


नियमों की हो रही अनदेखी 

बता दें कि एनएच किनारे अक्सर वाहन चालक अपने वाहन को खड़ा कर खाना व नाश्ता करने चले जाते हैं। एनएच किनारे खड़ी गाड़ियों में अक्सर पीछे से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी की टक्कर हो जाती है। जबकि एनएच में गाड़ी को खड़ा करने के लिए विभिन्न जगह लेआउट बनाया गया है। परंतु चालक एनएच के बनाए गए नियमों का उल्लंघन करते रहते हैं। जिसके कारण दुर्घटना होती रहती है।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Road accidentDHANBADDEATHJharkhand News