logo

धनबाद में संदिग्ध हालत में मिला 11वीं की छात्रा का शव, पास ही पड़ा था गंभीर रूप से घायल छात्र

a894.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, धनबाद:

धनबाद के बरवाअड्डा थानाक्षेत्र में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा का शव मिला है। शव के पास ही एक छात्र गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा था। छात्र के गले में भी धारदार हथियार से वार किए जाने का निशान मिलाया है। आरंभिक दृष्टया प्रेम-प्रसंग में हत्या के इरादे से जानलेवा हमले की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि छात्रा जब काफी देर तक स्कूल से घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन की जा रही थी। छात्रा यादवपुर बस्ती की रहने वाली थी। उक्त घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। आरंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि छात्रा की हत्या गला काटकर की गई है। पास रही घायल पड़े छात्र का भी गला धारदार हथियार से काटा गया था। 

 

छात्र पर ही शक

छात्र और छात्रा पड़ोसी हैं। दोनों ही सुबह स्कूल गये थे। दोनों यादवपुर हाईस्कूल में साथ पढ़ते थे। बरवाअड्डा थानाक्षेत्र के पोलयाडीह में छात्रा का शव मिला है। पुलिस आरंभिक जांच के आधार पर किशोर को ही हत्यारोपी मान रही है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या करने के बाद किशोर ने खुद का भी गला रेत लिया। हालांकि, पुलिस वहां असामाजिक तत्वों द्वारा वारदात को अंजाम दिए जाने की संभावना से भी इनकार नहीं कर रही है। इलाके में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। 

हत्या का आरोपी अस्पताल में भर्ती
मिली जानकारी के अनुसार छात्रा निशा कुमारी स्कूल के वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान गांव के ही युवक विशाल रजवार ने धारदार हथियार से छात्रा की हत्या कर दी। सूचना पर डीएसपी शंकर कामती व थानेदार सुनील कुमार रवि पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस वारदात में आरोपी विशाल रजवार घायल हो गया। पुलिस ने एसएनएमएमसीएच धनबाद में उसे भर्ती कराया है. जानकारी के इनुसार प्रेम-प्रसंग व जमीन विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। 

Tags - Dhanbad NewsMurder NewsGirl Student Murder in DhanbadCrime NewsJharkhand News