logo

धनबाद : कुएं से बरामद हुआ 2 सगी बहनों का शव

सोलगबो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
धनबाद जिला के पश्चिमी टुंडी में दो सगी बहनों का शव कुएं से मिला है। घटना मनियाडीह थाना क्षेत्र के महुआढाब की है। शवों की पहचान प्रमिला व उर्मिला के रूप में हुई है। दोनों शीतलपुर गांव के कोल्हरिया टोला की रहने वाली थीं। जानकारी के मुताबिक तिलक कोल की बेटियां प्रमिला देवी और उर्मिला कुमारी रविवार से घर से गायब थी। परिजनों ने उनके गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में नहीं दर्ज कराई थी। वह अपने स्तर से ही खोजबीन कर रहे थे। तभी मंगलवार की देर शाम मछली पकड़कर लौट रहे कुछ लोगों की नजर कुएं पर पड़ी। कुएं में दो शवों को देखकर लोग हैरान रह गये। धीरे-धीरे यह खबर आग की तरह फैल गई। इसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। 

मृतक युवतियों के परिजनों ने वहां पहुंचकर शवों की पहचान की। मनियाडीह थानेदार शिव कुमार भी दलबल के साथ पहुंचे और कुआं से शवों को निकलवाया। मृतका प्रमिला देवी की शादी तीन महीने पहले देवघर में हुई थी। वह एक सप्ताह पहले अपने मायके शीतलपुर लौटी थी। उसकी छोटी बहन मनियाडीह मध्य विद्यालय की छात्रा थी। थानेदार शिव कुमार ने कहा कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक, मृतिका के पिता अक्सर शराब पीकर घर में झगड़ा-झंझट करता था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों बहनों की कमर में पत्थर बंधा हुआ था। इस कारण ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है। इध,र घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। पुलिस ने बताया कि पिता ने अभी तक किसी के खिलाफ हत्या का आरोप नहीं लगाया है। 

Tags - Dhanbad news Dhanbad latest news Dhanbad news Dhanbad update