logo

IIIT रांची में सीएसआर कॉन्क्लेव का होगा आयोजन, 20 कंपनी होंगे शामिल  

WhatsApp_Image_2023-06-20_at_6_51_52_PM.jpeg

द फॉलोअप डेस्क 
आईआईआईटी रांची के जुप्मी कैंपस में सीएसआर सेल की बैठक हुई। बैठक में सीएसआर कॉन्क्लेव कराने की सहमति हुई। आने वाले जुलाई महीने में 14- 15 तारीख को दो दिवसीय सीएसआर कॉन्क्लेव होना सुनिश्चित हुआ। मौके पर आईआईआईटी रांची के डायरेक्टर प्रो विष्णु प्रिय ने कहा की ये कॉन्क्लेव सीएसआर के क्षेत्र में अपार संभावनाओं को तलाशने का एक सुनहरा अवसर प्रदान करेगा। 

युवा सदन के अध्यक्ष आकाश पाण्डेय ने कहां की सीएसआर कॉन्क्लेव में कंपनी और नॉन प्रॉफिट संस्था दोनों सम्मिलित हो सकते है। उन्होंने बताया कि लगभग 20 कंपनियों ने अपने आने की सहमति दे दी है और लगभग 100 से ज्यादा गैर लाभकारी संगठन सम्मिलित होंगे जो राज्य और देश के अलग अलग हिस्सों से होंगे।


सीएसआर सेल के संरक्षक जितेंद्र मिश्रा ने बताया कि सीएसआर कॉन्क्लेव में झारखंड और बाहर के एनजीओ और सामाजिक संस्था दोनो रजिस्टर करे सकते है। रजिस्ट्रेशन लिंक युवा सदन और आईआईआईटी रांची के वेबसाइट पर उपलब्ध है।

 
सीएसआर सेल के ऑफिस का उद्घाटन आईआईआईटी रांची के जुप्मी कैंपस में किया गया। उद्घाटन आईआईआईटी के डायरेक्टर और युवा सदन के अध्यक्ष ने किया।
मौके पर सीएसआर सेल के सलाहकार नवीन कुमार, मैट्रिक्स कंपनी के सीएमडी, तौकीर अंजुम, ए टी एंटरप्राइज के प्रोपराइटर ने सीएसआर सेल के गठन के लिए एक लाख रुपए सीड फंड देने की घोषणा की। मौके पर भारत कुमार, शादाब हसन और अन्य सदस्य मौजूद थे।