logo

Ranchi : देर रात पुलिसवाले से अपराधियों ने की लूटपाट, आधे घंटे में ही धराए

LOOTPAT.jpg

रांचीः 

राजधानी में धुर्वा थाना क्षेत्र में देर रात पुलिस के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि घटना के आधा घंटा के बाद ही तीनों अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। जिस जवान के साथ लूटपाट की गई है उनका नाम हरेंद्र कुमार है वह धुर्वा थाना क्षेत्र में स्पेशल ब्रांच में तैनात है। 


5 हजार लूट लिया 
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार अपराधियों ने चाकू के बल पर लूटपाट की। हरेंद्र कुमार ड्यूटी से अपने घर जा रहे थे। स्मार्ट सिटी के पास जब वह पहुंचे तो अपराधियों ने उन्हें रोका। उनके पॉकेट से पांच हजार रुपए निकाल लिए और फरार हो गये। इसके बाद जवान सीधे धुर्वा थाना पहुंचे और मामले की जानकारी थानेदार को दी। इसके बाद तुरंत ही थानेदार व कुछ पुलिसकर्मी लुटेरों की तलाश में निकल गए। अपराधी प्रोजेक्ट भवन मार्ग में स्कूटी से घूम रहे थे।


तीनों ने स्वीकार किया अपराध 
पुलिस की गाड़ी जैसे ही लुटेरों के पास पहुंची वह उन्हें देखकर भागने लगे। भागने के क्रम में अपराधी डिवाइडर से टकरा कर गिर गया।उसके बाद पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। लुटेरों सूरज कुमार, ऋषभ कुमार और विशाल यादव शामिल हैं, तीनों आरोपी हेसाग के रहने वाले हैं। अपराधियों ने पुलिस के पास अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।