logo

जामताड़ा में पुलिस की वर्दी में अपराधियों ने की डकैती, करीब 4 लाख रुपये की लूट 

robberyyyyy.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
जामताड़ा के नारायण थाना क्षेत्र के मिरगा गांव में पुलिस की वर्दी में नकाबपोश अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। 7 नकाबपोश अपराधियों ने एक घर में घुसकर डकैती की इस घटना को अंजाम दिया। जिसमें करीब 4 लाख रुपये की लूट हुई है। 
मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने पीड़ित शिबू मंडल के परिवार को पिस्टल की नोक पर बंधक बनाकर घर में 2 घंटों तक लूटपाट की। अपराधियों ने घर में रखे नगद 35 हजार समेत घर की बेटी, बहू और नतनी के चांदी और सोने के जेवरात ले लिए। जिसकी किमत लगभग 4 लाख है। 
पीड़ित शिबू ने बताया कि अपराधी उनके बेटे को साइबर अपराधी बता कर घर में तलाशी लेने के बहाने घुस गए। जिसके बाद वे घर के कमरों की जबरन तलाशी लेने लगे। साथ ही सभी को बाहर निकाल कर आंगन में बंधक बना लिया। अपराधियों ने घर में रखे घरेलू सामानों को भी लूट लिया और घर की जमीन को भी खोद डाला। जिसके बाद वे गिरीडीह के रास्ते फरार हो गए।

घटना के संबंध में थाना प्रभारी चंदन तिवारी ने कहा कि डकैती की घटना हुई है, जिसमें पीड़ित द्वारा नगदी 35 हजार समेत करीब 4 लाख रुपये के लूट की बात बताई है। पुलिस हर एक बिंदु पर बारीकी से जांच पड़ताल करेगी ताकि अपराधियों को पकड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि फिलहाल पीड़ित पक्ष ने थाने में आवेदन नहीं दिया है। 
बता दें कि मिरगा गांव साइबर अपराध के लिए जाना जाता है, जहां के कुछ युवा साइबर अपराध में आज भी संलिप्त हैं। इसके लिए इस गांव में राज्य के पुलिस के अलावे कई राज्यों की पुलिस लगातार छापेमारी कर चुकी है। जिससे यह गांव साइबर अपराधी के लिए जाना जाने लगा है। इसके पहले भी यहाँ डकैती की घटना हुई है। जिसमें 2017 के 1 जनवरी को करण इलेक्ट्रॉनिक नामक दुकानदार के घर डकैती की घटना हुई थी, जिसमें 8 लाख की लूट डकैतों द्वारा की जा चुकी है।

Tags - झारखंड लेटेस्ट न्यूज झारखंड हिंदी न्यूज जामताड़ा डकैती Jharkhand Latest News Jharkhand Hindi News Jamtara Robbery