logo

घर आए अपराधी, युवक को बाइक पर बैठाया और रास्ते में कर दी हत्या

ेपोन32.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
झारखंड के देवघर जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक को कुछ अपराधी अपनी बाइक पर बैठाकर ले गये और रास्ते में उसकी हत्या कर दी। मामला देवघर जिले के रिखिया थाना अंतर्गत दुम्मा गांव का है। दरअसल गांव से दो किलोमीटर दूर सड़क किनारे एक युवक का शव मिला था। शव की पहचान राजू यादव के रूप में हुई थी। मृतक की पत्नी अनीता देवी ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। उसने कहा है कि पुरानी दुश्मनी के कारण उसके पति की हत्या कर दी गई है। अनीता देवी ने बताया कि वो लोग मूल रूप से बिहार के बांका जिले के कटोरिया थाना अंतर्गत दुम्मा गांव के निवासी हैं। 


बाइक पर बैठाकर ले गए थे अपराधी 
गांव में सुविधाओं की कमी है। इस कारण झारखंड बॉर्डर पर रिखिया थाना क्षेत्र के दुम्मा गांव में जमीन खरीदकर सालों से रह रहे हैं। उसने बताया कि बुधवार को उसका पति काम से लौटा था और घर पर आराम कर रहा था। तभी बगल के गांव के दो युवक घर आए और उसके पति को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए। रात करीब 8:30 बजे अज्ञात व्यक्ति ने सूचना दी कि उसका पति गंभीर अवस्था में सड़क किनारे पड़ा है। वह घटनास्थल पर पहुंचने की कोशिश कर रही थी, तो पता चला कि एम्बुलेंस चालक पहले ही उसके पति को सदर अस्पताल ले गया था। पत्नी के अस्पताल पहुंचने तक उसके पति की मृत्यु हो चुकी थी।


पांच महीने पहले दी थी धमकी 
पत्नी ने तत्काल बैद्यनाथधाम ओपी प्रभारी को मामले की जानकारी दी। बताया कि पति की हत्या जमीन विवाद को लेकर तीन युवकों ने मिलकर कर दी है। महिला ने पुलिस को आरोपियों के नाम भी बताए हैं। उस आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक की पत्नी ने बताया कि जमीन विवाद उसके पति की हत्या की गई है। पांच महीने पहले, एक आरोपी ने उसके पति को जमीन खाली करने की धमकी दी थी। आरोपी ने कहा था कि यदि जमीन खाली नहीं करेगा, तो जान से मार दिया जाएगा। जिसे लेकर सनहा भी दर्ज कराया गया था, लेकिन उसके बाद भी पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।