logo

नकाबपोश अपराधियों ने 10वीं के छात्र को चाकुओं से गोदा, अफेयर में मर्डर का शक

crime9.jpg

द फॉलोअप टीम, खूंटीः
मुरहू थाना क्षेत्र की केवड़ा पंचायत के कारूडीह गांव में एक 10वीं के छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। छात्र की पहचान कांडे पाहन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नकाबपोश अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना मंगलवार रात की है। पुलिस के अनुसार यह मामला शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ दिख रहा है। मृतक के परिजनों ने बताया कि पूरा गांव सोहराई पर्व की तैयारी में जुटा था। उसी समय गोला पाहन के घर अपराधी पहुंचे और गोला तथा उसके पुत्र कांडे के साथ मारपीट करने लगे। 


बेरहमी से चाकू से गोदा गया
जान बचाकर किसी तरह गोला ग्रामीणों को बुलाने गया। इसके बाद गांव वाले उसके घर पहुंचे। लेकिन तब तक अपराधी कांडे को लेकर वहां से लेकर फरार हो गये थे। पूरी रात उसे ढूंढ़ा गया लेकिन कुछ पता नहीं चला। बुधवार की सुबह कांडे का शव मिला। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। कांडे पाहन खूंटी के राणा प्रताप मध्य विद्यालय में 10वीं कक्षा का छात्र था। अपराधियों ने कांडे पाहन को तीन चाकू छाती, पेट और जबड़े में मारी है। 


जांच में जुटी पुलिस 
घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि सभी नकाबपोश अपराधी हथियार से लैस थे। प्रथमदृष्टया मामल प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। पुलिस छानबीन कर रही है। मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N