logo

गुमला : संवाद सम्मेलन को लेकर संयोजक आलोक दूबे पहुंचे गुमला, कहा नये प्रभारी के आने से बढ़ा कार्यकर्ताओं का मनोबल

JOUIOYH.jpg

गुमला_ 
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव व झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे के निर्देशानुसार संगठन शक्तिकरण अभियान के तहत 18 अप्रैल को गुमला जिला में संवाद सम्मेलन आयोजन की सफलता को लेकर आज दूसरी बार गुमला जिला कांग्रेस कमेटी के संयोजक आलोक कुमार दूबे गुमला पहुंचे। बैठक को संबोधित करते हुए जिला  आलोक कुमार दूबे ने कहा ढाई महीने के कार्यकाल में नए प्रभारी अविनाश पांडे ने संगठन में जान डालने की भरपूर कोशिश की है और उसी का नतीजा है कि संगठन में कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है और उत्साहित होकर लोग काम कर रहे हैं। 


क्या कहा संयोजक ने 
संवाद सम्मेलन में जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी के सभी सदस्य, जिला के सभी मोर्चा संगठनों, प्रकोष्ठों, विभागों के अध्यक्ष ए्वं कार्यकारिणी के सदस्यगण, जिला के सभी पीसीसी व एआईसीसी डेलीगेट, जिला के अंतर्गत सभी प्रखंड अध्यक्ष एवं उनके कार्यकारिणी के सदस्य गण,प्रखंड स्तर पर मोर्चा संगठन प्रकोष्ठ एवं विभागों के सभी पदाधिकारी गण संवाद कार्यक्रम के प्रतिभागी होंगे। आलोक दूबे ने कहा संवाद सम्मेलन में जिन विषयों पर चर्चा होगी उसमें जिले में संगठन के सशक्तिकरण के लिए सुझाव, चुनाव पूर्व घोषणा पत्र के क्रियान्वयन के लिए सुझाव, जिला के ज्वलंत जन मुद्दों जिन्हें   राज्य सरकार के समक्ष प्रस्तुत करना है पर चर्चा होगी।

 

सरकार की उपलब्धियों का प्रचार प्रसार करना होगा 
आलोक दुबे ने कहा कि राज्य के गठबंधन सरकार की उपलब्धियों का जनता के बीच प्रचार प्रसार करना, कांग्रेस पार्टी एवं वर्तमान गठबंधन को किस प्रकार और मजबूत बनाया जा सकता है व प्रखंड स्तरीय संवाद कार्यक्रम की रूपरेखा हेतु सुझाव पर चर्चा किया जाएगा। संवाद कार्यक्रम में झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे की भी आना था लेकिन पंचायत चुनाव के मद्देनजर उन्होंने अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया है ।18 अप्रैल को जिला स्तरीय संवाद सम्मेलन के उपरांत 24 अप्रैल को राज्य के सभी प्रखंडों में प्रखंड स्तरीय सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष रौशन बरुवा ने कहा 18 अप्रैल को संवाद सम्मेलन सफल होगी,इस बाबत उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।