logo

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक का किया गया आयोजन, जल्द ही उम्मीदवारों की रिपोर्ट तैयार की जाएगी 

congess.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
हजारीबाग के सर्किट हाउस में शुक्रवार को कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। इस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश चौड़ंकर, सदस्य प्रकाश जोशी और पूनम पासवान मौके पर पहुंचे। उन्होंने हजारीबाग, चतरा, रामगढ़ और कोडरमा जिला में पड़ने वाले सभी विधानसभा क्षेत्र के दावेदारों से वार्ता किया। साथ ही उन्होंने कई कार्यकर्ताओं से फीडबैक भी लिया है। इसके बाद स्क्रीनिंग कमेटी एक रिपोर्ट तैयार करेगी। जो भी प्रबल दावेदार होंगे उन्हें उम्मीदवार बनाया जाएगा। 

सर्किट हाउस में आयोजित स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में सुबह से ही सौकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता जमा हो रहे थे। कार्यकर्ता सर्किट हाउस के सामने शक्ति प्रदर्शन कर, विधानसभा सीट के लिए अपनी योग्यता दिखा रहे थें। बता दें कि पिछले महीने 28 अग्स्त तक सभी दावेदारों ने आवेदन जिला अध्यक्ष को जमा कर दिया था। इसके बाद स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक आयोजित की गई। 

बैठक को लेकर जिला अध्यक्ष ने बताया कि यह चुनाव को लेकर सबसे महत्वपूर्ण और पहली बैठक है। कमेटी के अध्यक्ष जिसे प्रबल दावेदार मानेंगे उसे उम्मीदवार बनाया जाएगा। कांग्रेस के कई प्रबल कार्यकर्ताओं ने आवेदन दिया है। अब देखना ये है कि कमेटी किसे उम्मीदवार बनाएगी।

Tags - हजारीबाग कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी Hazaribagh Congress Screening Committee