logo

Ranchi : कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय पहुंचे रांची, कहा गठबंधन की मजबूती के लिए सरकार और संगठन के बीच संवाद जरूरी

avi.jpg

रांचीः
झारखंड में जब से कांग्रेस के नये प्रभारी आयें हैं तब से कांग्रेस की सक्रियता बढ़ी है। पार्टी संगठन को मजबूती देने के लिए प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय लगातार प्रयासरत है। संगठन और सरकार के बीच समन्वय बनाने तथा कार्यकर्त्ताओं में उत्साह का संचार करने के लिए अविनाश पांडेय आज सुबह रांची पहुंचे हैं।  बिरसा मुंडा हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि कार्यकर्त्ताओं, सरकार और संगठन के बीच बेहतर संवाद स्थापित होने से ना सिर्फ सरकार में बेहतर कामकाज होगा,बल्कि गठबंधन को भी ताकत मिलेगी एवं पार्टी की आतंरिक लोकतंत्र को भी मजबूती मिलेगी।


राहुल गांधी के विचार को जन जन तक पहुंचाना है
अविनाश पांडेय ने कहा चिंतन शिविर से जो संवाद निकला है उसे पूरे राज्य में कार्यकर्ताओं के बीच ले जाना है। राहुल गांधी के कार्यक्रमों को जन जन तक पहुंचाना है, सदस्यता अभियान को एक मिशन के रुप में लेते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की विचारधारा से जोड़ते हुए सदस्य बनाना है।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के रांची दौरे के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि वे एकदिवसीय निजी दौरे पर आये थे, झारखंड में उनका स्वागत है। उन्होंने कहा कि केसीआर भी यूपीए घटक के रूप में रह चुके है, उनकी विचाराधारा भी एक समान है, भाजपा को रोकने के लिए सभी को एकजुट होना पड़ेगा। 


कई लोग रहे मौजूद 
एयरपोर्ट पर प्रदेश कांग्रेस के नेता आलोक कुमार दूबे ने अपने समर्थकों के साथ प्रभारी अविनाश पांडेय का स्वागत किया एवं 7 मार्च को दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल के रांची में होने वाले संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने का विश्वास दिलाया।