logo

चतरा में 30 अप्रैल तो वहीं हजारीबाग-धनबाद में 1 मई को नामांकन दाखिल करेंगे कांग्रेस प्रत्याशी

a6212.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

लोकसभा चुनाव को लेकर चतरा, हजारीबाग और धनबाद संसदीय सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी 30 अप्रैल और 1 मई को नामांकन दाखिल करेंगे। 30 अप्रैल को चतरा में केएन त्रिपाठी पर्चा भरेंगे तो वहीं हजारीबाग और धनबाद में 1 मई को नामांकन दाखिल करने का कार्यक्रम होगा। हजारीबाग में जयप्रकाश भाई पटेल और धनबाद में अनुपमा सिंह प्रत्याशी हैं। नामांकन कार्यक्रम में सीएम चंपाई सोरेन, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर, अध्यक्ष राजेश ठाकुर और विधायक दल के नेता आलमगीर आलम मौजूद रहेंगे। 

कब कौन नामांकन दाखिल करेंगे
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने बताया कि चतरा लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी के.एन. त्रिपाठी 30 अप्रैल को चतरा समाहरणालय में 2:00 बजे नामांकन दाखिल करेंगे। इसके पहले छात्र कॉलेज के सामने मैदान में 11:00 से आम सभा होगी। 1 मई को हजारीबाग में कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश भाई पटेल 12:30 बजे हजारीबाग समाहरणालय में 12:30 नामांकन दाखिल करेंगे। इसके बाद 1:00 बजे से जिला स्कूल मैदान हजारीबाग में आम सभा होगी। 1 मई को धनबाद से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह 1:00 बजे धनबाद समाहरणालय मे नामांकन दाखिल करेंगी। इसके बाद 2:30 बजे से गोल्फ ग्राउंड धनबाद में आम सभा होगी।

पदाधिकारियों को अध्यक्ष का खास निर्देश
सोनाल शांति ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर के निर्देशानुसार इन सभी नामांकन कार्यक्रमों में पार्टी के प्रखंड से लेकर जिला और प्रदेश स्तर तक के पदाधिकारी निश्चित रूप से भाग लें और प्रत्याशियों का मनोबल बढ़ाएं। देश में संविधान के खिलाफ कार्य करने वाली बीजेपी सरकार को चुनाव में सत्ता से बेदखल कर अपनी एकजुटता का परिचय दें।
 

Tags - Jharkhand NewsLok Sabha ElectionCongressNomination