logo

2 दिवसीय दौरे पर आज झारखंड पहुंचेगी केंद्रीय निर्वाचन आयोग की टीम, पतरातु में होगा मंथन

ामग1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
11 जुलाई को चुनाव आयोग के पदाधिकारी सभी जिलों के डीसी के साथ मतदाता पुनरीक्षण के साथ चुनावी तैयारियों की भी समीक्षा करेगा। समीक्षा बैठक रामगढ़ जिला के पतरातु में होगी।10 जुलाई को चुनाव आयोग के वरीय उप चुनाव आयुक्त धर्मेंद्र शर्मा व नितेश व्यास झारखंड आ रहे हैं। उनके साथ आयोग के प्रधान सचिव अरविंद आनंद भी होंगे। उसी शाम को अधिकारी राज्य के मुख्य चुनाव पदाधिकारी के साथ मतदाता पुनरीक्षण और चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।  


बता दें कि चुनाव आयोग की टीम दो दिवसीय दौरे पर आज रांची आ रही है। टीम  पतरातु में दो दिनों तक झारखंड विधानसभा चुनाव पर मंथन करेगी। निर्वाचन आयोग की टीम में सीनियर डिप्टी इलेक्शन कमिश्नर नीतेश व्यास और सीनियर डिप्टी इलेक्शन कमिश्नर धर्मेंद्र शर्मा के साथ छह अन्य अधिकारी भी शामिल हैं। 10 की शाम को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार और राज्य निर्वाचन कार्यालय के अधिकारियों के साथ निर्वाचन आयोग के अधिकारियों की बैठक होगी। 


अगले दिन 11 जुलाई को विभिन्न जिलों के जिला निर्वाचन पदाधिकारियों के साथ बैठक होगी। उक्त बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा होगी। आयोग के अधिकारी यह जानना चाहेंगे कि विधानसभा चुनाव के लिए जिलों की तैयारियां कैसी है।

Tags - Central Election Commission Election Commission jharkhand patratu visit Election Commission jharkhand assembly election