logo

साहिबगंज पहुंची CBI की टीम ने तीसरे दिन बैंक खातों के डिटेल निकाले, इनसे हुई पूछताछ

मवग6.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
सीबीआई की टीम शुक्रवार को साहिबगंज के सिमरिया मौजा जांच करने पहुंची थी। यह जांच 1000 करोड़ के अवैध खनन और मनी लाउंड्रिंग मामले से जुड़ा हुआ है। यह तीसरा दिन था जब सीबीआइ की टीम जांच कर रही थी। कुछ खदानों की जांच-पड़ताल की गई। इसके बाद टीम दो भागों में बंट गयी। एक टीम ईडी के गवाह व ग्राम प्रधान विजय हांसदा के गांव भवानी चौकी पहुंची। यहां पर विजय हांसदा की प्राथमिकी में गवाह रवि हांसदा से पूछताछ की गई। गौरतलब है कि ईडी के गवाह विजय हांसदा के एसटी-एससी केस मामले की जांच के लिए सीबीआइ की टीम तीन दिनों से साहिबगंज में रुकी है। 


रवि ने साफ इनकार कर दिया 
जो जानकारी मिल पाई है उसके मुताबिक रवि ने सीबीआई से कहा कि मुझे धोखे से आवास दिलाने के नाम पर कागज पर हस्ताक्षर करवा लिया गया था। साथ ही बताया कि वह बाहर काम करता है। सीबीआइ की टीम ने रवि से करीब दो घंटे तक पूछताछ की है और कई अहम जानकारियां जुटाई। 


कई जानकारियां हासिल की गई
दूसरी टीम महादेव मोड़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा पहुंची। जहां विजय हांसदा के करीबी व पार्टनर के खातों की जानकारी हासिल की है। शुक्रवार की दोपहर ही सीबीआइ की टीम साहिबगंज चौक बाजार स्थित केनरा बैंक भी पहुंची। यहां भी विजय हांसदा के दूसरे पार्टनर चुकड़ा मुर्मू के बैंक खाता से कई अहम डिटेल निकाले हैं। जानकारी के मुताबिक वहां से निकलने के बाद टीम रेल मार्ग से पत्थर ढुलाई की भी जानकारी हासिल की। 

Tags - Sahibganj news cbi team sahibganj vijay hansda Sahibganj case related to Vijay Hansda