logo

लातेहार में पेड़ से टकराई कार, 2 लोगों की मौत; समझिए कैसे हुआ हादसा

ूहूग1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
लातेहार जिले के हेरहंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मेराल गांव के पास सोमवार की सुबह सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद बालूमाथ एसडीपीओ आशुतोष सत्यम के निर्देश के बाद पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में ले लिया है। मृतकों की पहचान चतरा निवासी रितिक कुमार और हजारीबाग निवासी नवनाथ सिंह के रूप में हुई है। घटना के संबंध में आशंका जताई जा रही है कि कार पर सवार दोनों लोग काफी लंबी दूरी तय कर लौट रहे होंगे. इसी कारण सुबह-सुबह नींद के कारण वाहन अनियंत्रित हो गई होगी, जिससे गाड़ी तेज रफ्तार में पेड़ से टकरा गई होगी


पेड से टकरा गई थी कार 
जानकारी के मुताबिक कार पर सवार नवनाथ सिंह सिंगरौली में कोलियरी में कार्यरत थे। वे लोग सिंगरौली से हजारीबाग की ओर जा रहे थे। इसी बीच मेराल गांव के पास कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पर सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों घायलों को बालूमाथ अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के क्रम में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 


शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 
फिलहाल पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है। 
 

Tags - Latehar News Latehar News Latehar Latest News Latehar Recent News Latehar Accident