logo

नवंबर में होने वाली थी BPSC शिक्षक की शादी, गंगा नदी में डूबने से मौत; किसी ने नहीं की साहयता 

BPSCCCC2.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार के पटना में दानापुर के गंगा नदी में डूबने से एक BPSC शिक्षक की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि शिक्षक अपने अन्य शिक्षक साथियों के साथ नाव में सवार होकर स्कूल जा रहे थे। तभी सामने से आ रही नाव से टक्कर हो गयी। जिसकी वजह से वे पानी में गिर गए। शिक्षक के लाख चिल्लाने के बावजूद किसी ने उनकी साहयता नहीं की। मृतक शिक्षक की पहचान अविनाश कुमार के रूप में हुई है। अविनाश सरथुआ पटना के निवासी है जो उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय छोटा कासिमचक में शिक्षक थे। 
उनकी साथी शिक्षका पल्लवी कुमारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग रोज नाव से स्कूल जाते थे। नाव के आते ही अविनाश ने अपनी बाइक और परिक्षा के पेपर नाव में रखी। इसके तुरंत बाद दूसरी नाव ने टकाकर मार दी। जिसके कारण अविनाश गिर गया। पल्लवी ने कहां कि मैने सबको उसे बचाने के लिए कहा क्योंकि उसे तैरना नहीं आता था पर सब वहां से भाग गए। 

अविनाश की होने वाली थी शादी, घर में पसरा मातम
गंगा में डूबने से लापता हुए शिक्षक अविनाश के घर में खुशियां छाई हुई थी। अविनाश ने पिछले साल बीपीएससी की परीक्षा पास की थी और सरकारी शिक्षक बन गए थे। वो गणित विषय के अध्यापक थे। पूरे घर में खुशियां छायी हुई थी. अविनाश की अब शादी होने वाली थी। परिजनों ने बताया कि नवंबर में अविनाश की शादी होने वाली थी। सभी इसकी तैयारी कर रहे थे और अचानक इस हादसे ने अविनाश को हमसे छीन लिया। वो दो भाइयों में छोटे थे और काफी मिलनसार थे।


 

Tags - बिहार पटना BPSC शिक्षक Bihar Patna BPSC teacher death