logo

धनबाद में BCCL आउटसोर्सिंग में बमबाजी, बाल-बाल बचा ट्रिपर ऑपरेटर

bccl1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
BCCL के आउटसोर्सिंग डंपिंग यार्ड पर मंगलवार की रात अपराधियों ने बमबाजी की है। इस बमबारी की घटना में ट्रिपर वाहन का ड्राइवर बाल-बाल बच गया। चलती गाड़ी के केबिन में अपराधियों ने बम फेंका था। गनीमत रही कि गाड़ी आगे बढ़ गयी और बम डाला पर जा लगा। यदि केबिन में बम गिरा होता तो किसी अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता। घटना के बाद आउटसोर्सिंग में काम करने वाले कर्मियों में दहशत का माहौल है।


किसी तरह की हताहत नहीं 
कर्मियों ने आउटसोर्सिंग प्रबंधन से सुरक्षा की गुहार लगायी है। बमबारी की घटना जिले के पुटकी थाना क्षेत्र के गोपालीचक 17 नंबर में संचालित बीसीसीएल के लिए कोयला उत्पादन करने वाली एसटीजी आउटसोर्सिंग कंपनी के डंपिंग यार्ड के पास हुई। देर रात अज्ञात अपराधियों ने कंपनी की गाड़ी पर बम से हमला कर दिया। हालांकि, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। 


ओबी डंप करने निकला था वाहन
कर्मचारी फिरोज खान ने बताया कि वह ट्रिपर वाहन का संचालक है। वह वाहन में ओबी लोड कर डंप करने निकला था। ओबी डंप कर लौटने के दौरान अपराधियों ने गाड़ी के केबिन में बम फेंकने की कोशिश की। लेकिन वह अपनी योजना को अंजाम देने में असफल रहे। गाड़ी चल रही थी, इसलिए अपराधियों द्वारा फेंका गया बम डाला में जा लगा। फिरोज ने कहा कि अगर बम केबिन से टकराता तो अनहोनी हो सकती थी। घटना के बाद मामले की जानकारी आउटसोर्सिंग के सुपरवाइजर को दी गयी। सुपरवाइजर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। 

फॉलोअप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंः-  https://chat.whatsapp.com/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn