logo

हेमंत राज में अपराधियों को सरकारी संरक्षण, पलायन को मजबूर व्यवसायी; बोले अमर बाउरी

a217.jpeg

रांची:

झारखंड बीजेपी विधायक दल के नेता और सदन में नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने राज्य की हेमंत सोरेन सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। यह कहते हुए कि हेमंत सोरेन सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है, अमर बाउरी ने आरोप लगाया कि प्रदेश में हत्या, लूट और बलात्कार जैसी घटनाओं में इजाफा हुआ है। सरकार कार्रवाई करने के बजाय कुंभकर्णी नींद में सोई है। अमर बाउरी ने यह भी दावा किया कि रंगदारी और हत्या की बढ़ती वारदात से व्यवासायी पलायन को मजबूर हैं। 


 

धनबाद गोलीकांड का अमर बाउरी ने किया जिक्र
अमर बाउरी धनबाद गोलीकांड के संदर्भ में बोल रहे थे। दरअसल, शनिवार को धनबाद के बैंक मोड़ इलाके में मटकुरिया रोड स्थित कार सेंटर के मालिक दीपक अग्रवाल को अपराधियों ने गोली मार दी। गोलीबारी में दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए। अमर बाउरी ने कहा कि, अपराधी लगातार उन्हें धमकी दे रहे थे। डर से दीपक अग्रवाल दुकान नहीं जा रहे थे। फिर यह वारदात हो गई। अमर बाउरी ने आरोप लगाया कि गोलीकांड में मेजर नाम के अपराधी की संलिप्तता की जानकारी मिलने के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। अमर बाउरी ने कहा कि धनबाद में व्यवसायी भय के साए में रहने को मजबूर है। 

अमर बाउरी ने धनबाद में क्राइम के गिनाए आंकड़े
अमर बाउरी ने झारखंड पुलिस की आधिकारिक बेवसाइट में दिए गए आंकड़ों के हवाले से कहा कि इस वर्ष जनवरी से अगस्त तक केवल धनबाद में ही हत्या की 76, लूट की 19, डकैती की 9, अपहरण की 57 और बलात्कार की 52 वारदातें घटित हुई हैं। अमर बाउरी ने कहा कि सीएम हेमंत सोरेन को राज्य में अपराधियों पर लगाम लगाना चाहिए।