logo

BJP का दावा! : पार्टी में शामिल हुए मुस्लिम, टोपी पहने लोगों ने खुद को महतो और उरांव बताया; JMM ने ली चुटकी

bjp_muslim.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रांची में बीते दिन बीजेपी का एक कार्यक्रम हुआ था। जिसमें टोपी पहने कई लोग बीजेपी में शामिल हुए। विधायक सीपी सिंह जी ने बताया कि कई मुस्लिम समुदाय के लोग बीजेपी में शामिल हुए हैं। एक पत्रकार ने जब टोपी पहने लोगों से बात की तो किसी ने अपनी जाति महतो तो किसी ने उरांव बताई। अब इसपर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बीजेपी की चुटकी ली है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है।


गोल माल है, भाई सब गोल माल है-JMM
झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर  लिखा है कि 'गोल माल है, भाई सब गोल माल है। वोट के लिए आख़िर कहां तक गिरेंगे ये'। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी साझा की है। वीडियो एन 4 न्यूज भारत नामक सोशल मीडिया चैनल की है। जब इसकी रिपोर्टर ने वहां मौजूद लोगों से उनका नाम पूछा तो किसी ने अपना नाम यादव, उरांव तो किसी ने साव बताया। एक व्यक्ति ने अपना नाम सकलू राम बताया है। हालांकि द फॉलोअप इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।  


कहा कि प्रधानमंत्री से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुए
गौरतलब है कि रांची में लोकसभा से ठीक पहले सेकड़ों मुसलमानों ने भाजपा का दामन थामा। मंगलवार को अरगोड़ा स्थित संजय सेठ के कार्यालय में सैकड़ों मुस्लिम सहित अन्य समुदायों के लोग भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए। कार्यक्रम वरुण साहू के नेतृत्व में किया गया। जिसकी लगातार आलोचना हो रही है। बता दें कि रांची लोकसभा सीट से बीजेपी ने संजय सेठ को मैदान में उतारा है। वहीं इंडिया गठबंधन की ओर से यशस्विनी सहाय को उम्मीदवार बनाया है। 

Tags - Jharkhand newsJMMBJPCP singh

Trending Now