logo

BJP प्रत्याशी निशिकांत दुबे आज पर्चा भरेंगे, पहली बार नामांकन में ट्रेन से गोड्डा पहुंचेंगे

nishi6.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
गोड्डा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. निशिकांत दुबे आज अपना नामांकन का पर्चा भरेंगे। नामांकन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन, भागलपुर सांसद अजय मंडल के अलावा कई अन्य बड़े चेहरे भी शामिल होंगे। नामांकन को लेकर पहली बार सांसद डॉ. निशिकांत दुबे देवघर से गोड्डा तक ट्रेन से जाने वाले हैं।


ट्रेन से जाएंगे नामांकन करने 
साल 2019 के डॉ. दुबे ने घोषणा की थी कि अगली बार अगर पार्टी ने टिकट दिया तो नामांकन करने अथवा किसी और का नामांकन कराने ट्रेन से ही गोड्डा तक पहुंचेंगे। देवघर-गोड्डा रेलवे लाईन का काम पूर्ण होने व ट्रेन परिचालन कराए जाने के बाद घोषणा के अनुसार ट्रेन से नामांकन करने के लिए जा रहे हैं। ट्रेन में भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के लिए जाने वाले कार्यकर्ताओं सहित समर्थकों की भीड़ रहेगी। अपराह्न करीबन 12:30 बजे ट्रेन गोड्डा पहुंचेगी। गोड्डा में रक्षा मंत्री जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 


चौथी बार जाएंगे नामांकन करने 
गोड्डा संसदीय सीट से लगातार चौथी बार नामांकन करने के लिए जाने वाले डॉ. निशिकांत दुबे ने कहा है कि जिस प्रकार वर्ष 2009 से गोड्डा संसदीय क्षेत्र की जनता ने उन्हें अपार समर्थन व स्नेह देने का काम किया है, उसी प्रकार लगातार चौथी बार भी जनता का पूरा सहयोग मिलेगा। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बड़ी बात है कि उनके नामांकन के लिए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंच रहे हैं। रक्षा मंत्री का स्नेह उन्हें शुरू से ही मिला है। 

Tags - BJP candidate Nishinkant Dubey Nishinkant Dubey nomination nomination Godda seat today