logo

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से पहले फाड़ा गया बैनर-पोस्टर, हिरासत में लिए गए संदिग्ध

Cm_poster.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

झारखंड के गिरिडीह जिले के डुमरी में आज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का कार्यक्रम है। दोपहर एक बजे कार्यक्रम केबी हाई स्कूल के मैदान में आयोजित होगा। जिसमें सीएम परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे। साथ ही करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे। कार्यक्रम की तैयारी भी पूरी कर ली गई है लेकिन इस बीच असामाजिक तत्वों ने डुमरी-बेरमो पथ के किनारे लगे मुख्यमंत्री के पोस्टर और बैनर को फाड़ दिया है।  सीएम के एक दो नहीं बल्कि कई पोस्टरों-बैनरों को फाड़ा गया है। इस सूचना पर गिरिडीह डीसी नमन प्रियेश लकड़ा स्थिति का जायजा लिया है। डीसी ने डुमरी एसडीएम प्रेमलता मुर्मू, एसडीपीओ मनोज कुमार से घटना की जानकारी भी ली। 

सीसीटीवी खंगाला गया

घटना को लेकर डुमरी-बेरमो पथ पर विभिन्न प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। 
इधर लोग घटना की निंदा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जिस क्षेत्र में मुख्यमंत्री आ रहे हैं, वहां की यह दशा चिंतनीय है। पोस्टरों और बैनरों को फाड़ा जाना काफी निम्न स्तर का काम है। प्रशासन को ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। बता दें कि अप्रैल माह में ही डुमरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक जगरनाथ महतो का निधन हुआ है। क्षेत्र में जल्द ही उपचुनाव कराया जाएगा। उपचुनाव से पहले सूबे के पूर्व शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी को मंत्री पद की शपथ दिलाई गई है। उपचुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। इसी बाबत डुमरी में यह कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम से मुख्यमंत्री उपचुनाव के हुंकार भरेंगे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N