logo

झारखंड की मौजूदा चंपाई सरकार से त्रस्त आ चुकी है जनता, हम लायेंगे नया सवेरा- बाबूलाल मरांडी

a7312.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची: 

रांची के हरमू स्थित बीजेपी पार्टी मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की अगुवाई में पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी सहित कार्यकर्ताओं की अहम मीटिंग हुई। बाबूलाल मरांडी ने बैठक में कहा कि राज्य की जनता ठगबंधन सरकार से त्रस्त है। जनता ने लोकसभा चुनाव में अपनी भावनाओं से अवगत करा दिया है। इंडी एलायंस के खिलाफ जनता ने मतदान किया। एनडीए को 9 सीट देकर प्रदेश की जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के अपनी बड़ी भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी राज्य की जनता के प्रति आभारी है। कहा कि कार्यकर्ता लगातार राज्य सरकार की विफलताओं को उजागर करें। यह झूठी और निकम्मी सरकार मायावी भी है। जनता को फिर तरह तरह की घोषणाओं  से दिग्भ्रमित करने में जुटी है। हमें  इसे लगातार बेनकाब करना है।

बीजेपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी
नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव की दृष्टि से तैयारी में जुट गई है। आगामी 100 दिन में झारखंड में नया सवेरा लाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य में लूट,भ्रष्टाचार,एवम ध्वस्त विधि व्यवस्था पर गंभीर है।हम लगातार जनता के बीच इसे लेकर जा रहे हैं।सदन से सड़क तक पार्टीने लगातार इन मुद्दों को उठाया है। अमर बाउरी ने कहा कि राज्य की जनता भाजपा के साथ है। जनता ने लोकसभा चुनाव में 80लाख वोटों के साथ 9 सीट एनडीए की झोली में डाले हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी आगामी 6-15 जुलाई तक सभी लोकसभा क्षेत्रों में अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा आयोजित करेगी।

बांग्लादेशी घुसपैठ से बदली है संताल की डेमोग्राफी
अमर बाउरी ने कहा कि संथाल परगना में राज्य सरकार के संरक्षण में बांग्लादेशी घुसपैठियों के कारण  डेमोग्राफी में बड़ा बदलाव आया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में तो गुमला में एक मतदान केंद्र पर ऐसा मुस्लिम मतदाता आया जहां कोई मुस्लिम आबादी है ही नही। बीजेपी इस मुद्दे पर गंभीर है तथा चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी करेगी। उन्होंने कहा कि राजमहल में अनुपात से बहुत ज्यादा 50 हजार  मुस्लिम वोटर बढ़ गए जबकि पकड़ में 70हजार मुस्लिम वोटर  बढ़े है जो एक साजिश के तहत हुआ है। इतना ही नहीं पिछले लोकसभा चुनाव में बड़े पैमाने पर मतदाता के नाम हटाए गए। आज बुनियादी सुविधा केलिए जनता तरस रही। विधि व्यवस्था ध्वस्त है। आठ साल की बच्ची से सामूहिक बलात्कार की घटनाएं हो रही।डीएसपी के गले से चेन छीन ली जा रही।

बीजेपी ने कहा कि जेपीएससी एसएससी  सीजीएल की परीक्षाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई। कहा कि इसलिए जनता में आक्रोश है।जनता के बीच परिवर्तन ही मुद्दा है। जब तक इस भ्रष्ट ,निकम्मी ठगबंधन सरकार को उखाड़ नही फेकेंगे चुप नहीं बैठेंगे।

अमर बाउरी बाउरी ने कहा कि हेमंत सोरेन को बेल मिलना एक संवैधानिक प्रक्रिया है।न्यायपालिका ने एक निर्णय सुनाया है। लेकिन झामुमो कांग्रेस को बताना चाहिए कि हेमंत सोरेन जेल भी गए थे तो न्यायालय की संवैधानिक प्रक्रिया के तहत और आज बेल भी मिला है तो वह भी एक संवैधानिक प्रक्रिया के तहत। लेकिन भाजपा पर दोषारोपण कर जनता को दिग्भ्रमित करना इनका दोहरा चरित्र है।
कहा कि ऐसे भी हेमंत सोरेन बेल पर जेल से बाहर आए हैं ये अभी मुकदमों से बरी नही हुए हैं।

बैठक में अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समीर उरांव,प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद,महामंत्री मनोज सिंह,प्रदेश मंत्री सरोज सिंह,सुनीता सिंह सहित मोर्चों के अध्यक्ष भी उपस्थित रहे।

Tags - Babulal MarandiJharkhand BJPJMMChampai Government