logo

उत्पाद सिपाही की दौड़ में एक और अभ्यर्थी की मौत, भाजपा नेता प्रदीप प्रसाद ने कहा – मौत की दौड़ रोके सरकार

POLICE_BAHALI.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
रांची :
हजारीबाग में उत्पाद सिपाही की बहाली के लिए चल रही दौड़ में एक और अभ्यर्थी की मौत हो गई है। यह 8 दिन के अंदर दूसरी मौत है जो हजारीबाग जिले के पदमा पुलिस ट्रेनिंग केंद्र में बहाली के दौरान हुई है। पहले मांडू के महेश कुमार की मौत हुई थी, उसके परिजनों ने इलाज में अनियमितता का आरोप लगाया था। अब गिरिडीह के सूरज वर्मा की मौत दौड़ के दौरान हो गई है। 
इसे लेकर भाजपा नेता प्रदीप प्रसाद हजारीबाग सदर अस्पताल पहुंचे और सरकार तथा सिस्टम पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चुनाव का समय नजदीक आने पर सरकार जगी है और भेड़-बकरी की तरह लोगों को इस बहाली के लिए दौड़या जा रहा है। उन्होंने कहा कि दौड़ के दौरान न तो कोई व्यवस्था है और ना ही चिकित्सा के सही उपाय किए गए हैं। 

स्थानीय परिजन भी व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि दौड़ के लिए अभ्यर्थियों को रात भर लाइन में खड़ा कर दिया जा रहा है और इसके बाद सुबह-सुबह भूखे-प्यासे लोग इस दौड़ में शामिल हो रहे हैं। परिजनों का यह भी कहना है कि सूरज काफी होनहार था और उसने JPSC का PT निकालकर मेंस की परीक्षा दी थी और परिणाम की प्रतीक्षा कर रहा था।
परिजन पदमा सेंटर में उपलब्ध व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मौत की दौड़ है, जहां लगातार अभ्यर्थियों की मौत हो रही है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि इस बहाली को रोका जाए और अभ्यर्थियों की सुरक्षा के लिए उचित व्यवस्था की जाए।

Tags - हजारीबाग उत्पाद सिपाही अभ्यर्थी प्रदीप प्रसाद Hazaribagh product constable candidate death Pradeep Prasad