logo

पाकुड़ : माहौल को बिगाड़ने वालों पर कार्रवाई होकर रहेगी, उपद्रवियों को चिन्हित किया जा रहाः आलमगीर

asasas.jpg

पाकुड़: 
10 जून शुक्रवार को रांची में हुए हिंसा को लेकर ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम का बयान आया। मंगलवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में उन्होंने कहा कि रांची में नूपुर शर्मा केबयान के बाद हिंसा भड़क गई। ऐसी परिस्थिति दोबारा  ना हो। इसे लेकर शासन और प्रशासन अलर्ट है। राजधानी में माहौल बिगाड़ने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके लिए मुख्यमंत्री ने आदेश दे दिया है। आगे मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने महंगाई और बेरोजगारी को बढ़ा दिया है। बीजेपी महंगाई को नियंत्रित करने, युवाओं को रोजगार मुहैया कराने और सबका साथ सबका विकास का वादा कर सत्ता में आई, लेकिन जनता को धोखा दिया है।

 

जनता को धोखा दिया

मंत्री ने कहा कि आज देश में सबसे ज्यादा परेशान युवा हैं। रोजगार कर रहे लोगों को भी बेरोजगार बना दिया गया है। सबका साथ सबका विकास का नारा पूरी तरह विफल है। यूपी में लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। बता दें कि पाकुड़ जिला कांग्रेस कार्यालय में जिलास्तरीय नव संकल्प कार्यशाला आयोजित की गई थी जहां मंत्री ने यह बातें कही।


घर-घर पहुंचाना है भावना 
 इस कार्यशाला में उपस्थित नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन की भावना और बलिदान को घर-घर तक पहुंचाना है। इसको लेकर पंचायत स्तर पर पदयात्रा निकाली जाएगी