logo

Ranchi : उदयपुर की घटना को लेकर रांची में भी अलर्ट, 3500 अतिरिक्त जवानों की तैनाती

oooooo.jpg

रांचीः
उदयपुर जिले में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के बाद रांची पुलिस अलर्ट हो गयी है। पूरे शहर में साढ़े तीन हजार अतिरिक्त जवानों को तैनात कर दिया गया है। मंदिरों और मस्जिदों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रांची में 10 जून को मेन रोड में हुए हिंसा जैी घटना दोबारा ना हो खौफ इसी बात का है। वरीय पदाधिकारी ने हर इलाके में बाइक दस्ते और पेट्रोलिंग टीम को अलर्ट मोड में रहने का निर्देश दिया है। हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुल 29 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है बाकियों की तलाश जारी है। 


पुलिस अलर्ट मोट पर 
10 जून को रांची में हुई हिंसा के बाद से पुलिस लगातार ही अलर्ट मोड में है। पिछले दो शुक्रवार से अतिरिक्त पुलिस जवानों की तैनाती की जाती है ताकि किसी तरह का उपद्रव ना किया जाए। सभी जवान को अलर्ट मोड में रहने का निर्देश दिया गया है और किसी भी उपद्रवियों से निपटने के लिए तैनात रहने के लिए कहा गया है। 


फिलहाल इंटरनेट सेवा बंद 
उदयपुर में कल दोपहर 2:30 बजे के करीब दो युवकों ने टेलर कन्हैया लाल की दुकान में नापी देने के बहाने घुसे थेऔर उसकी नृशंस हत्या कर दी। हत्या करते हुए वीडियो भी बनाया औऱ सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में प्रधानमंत्री को भी धमकी दिया और कहा कि यह हथियार उनके पास तक पहुंचेगी। हालांकि एनआईए की टीम को उदयपुर जांच करने के लिए भेज दिया गयाह है।  पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उदयपुर में इंटरनेट सेवा बंद है।