logo

चंपाई सोरेन सरकार के खिलाफ AJSU पार्टी का हल्लाबोल जारी, दूसरे दिन करप्शन पर प्रहार

a3711.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

झारखंड की चंपाई सोरेन सरकार के खिलाफ आजसू पार्टी का हल्लाबोल कार्यक्रम दूसरे दिन भी जारी रहा। गुरुवार को कार्यक्रम के दूसरे दिन आजसू पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने प्रदेश में सरकारी संरक्षण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सरकारी कार्यालयों में अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। आजसू पार्टी ने आरोप लगाया कि झारखंड में प्रखंड से लेकर जिला मुख्यालय तक में सरकारी ऑफिसों में करप्शन है। बिना पैसा दिए कोई काम नहीं होता। गरीब-असहाय जनता कुव्यवस्था से त्रस्त है। 

आजसू पार्टी ने राज्य सरकार पर कई आरोप लगाये
आजसू पार्टी ने कहा कि झारखंड में हर स्तर पर करप्शन है। जनता हलकान है। छोटे से छोटा काम कराने के लिए भी सरकारी कार्यालयों में लंबा चक्कर लगाना पड़ता है। बिना रिश्वत दिए काम नहीं होता। इसी अराजक व्यवस्था के खिलाफ आजसू पार्टी राज्य के प्रत्येक प्रखंड और नगर इकाइयों में हल्लाबोल कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। 26 जून से शुरू हुआ यह कार्यक्रम 6 जुलाई तक चलेगा। 

अगले कुछ दिनों में इन जिलों में होगा कार्यक्रम
गुरुवार (27जून)  को हल्ला बोल कार्यक्रम के दूसरे दिन बोकारो जिला के चास प्रखंड, लोहरदगा जिला के कुडू प्रखंड, गढ़वा जिला के रंका प्रखंड, सिमडेगा जिला के बोलबा प्रखंड, देवघर जिला के सारवां प्रखंड, साहिबगंज के सदर प्रखंड, गुमला जिला के सदर प्रखंड, जामताड़ा जिला के फतेहपुर प्रखंड कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों ने संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा गया। कल भी पार्टी द्वारा राज्य के विभिन्न प्रखंडों में हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन होगा।
 

Tags - AJSU PartyJharkhand NewsHallabol ProgramePolitical NewsJharkhand Government