logo

AIMIM के प्रदेश महासचिव मंसूर आलम डुमरी से लड़ेंगे चुनाव

mansur.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
झारखंड में दो चरण में चुनाव होना है। दूसरे चरण में डुमरी विधानसभा में चुनाव होगा। जेएलकेएम पार्टी के अध्यक्ष  जयराम महतो ने डुमरी से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। उधर जेएमएम से दिवंगत जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी या उनके बेटे अखिलेश कुमार का नाम लगभग तय माना जा रहा है। इधर एनडीए खेमे से आजसू के खाते में डुमरी सीट गई है लेकिन अभी तक  प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं हुई है। इसी बीच ओवेसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रदेश महासचिव मंसूर आलम का भी विधान सभा चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है।


मंसूर आलम एक 'तेज-तर्रार युवा नेता के रूप में जाने जाते हैं और झारखण्ड में ओवेसी के पार्टी की 2019 विधानसभा चुनाव में डुमरी के मुख्य सूत्रधार में से एक रहे थे। बताया जाता है कि 2019 विधानसभा चुनाव में मंसूर आलम की पहल पर ही मौलाना मोबीन रिजवी को प्रत्याशी बनाया गया था और पूरे झारखण्ड में सबसे अधिक पार्टी को 24,726 वोट दिलाने में मंसूर आलम की भूमिका एक रणनीति का अहम हिस्सा था। स्थानीय वोटरों का कहना है कि मंसूर आलम के चुनाव लड़ने से फिर एक बार एआईएमआईएम पार्टी पूरे राज्य में अव्वल नम्बर में डुमरी विधानसभा में हो सकती है। साथ ही साथ परिणाम चौंकाने वाला हो सकता है। 


 

Tags - झारखंड चुनाव झारखंड लेटेस्ट न्यूज मंसूर आलम डुमरी चुनाव झारखंड में AIMIM Jharkhand Election Jharkhand Latest News Mansoor Alam Dumri Election AIMIM in Jharkhand