logo

NEET में शानदार सफलता के बाद GOAL ने बताया कैसे छात्र इतनी बड़ी संख्या में हो रहे सफल

WhatsApp_Image_2023-06-18_at_6_22_01_PM.jpeg

द फॉलोअप डेस्कः

NEET-2023 का रिजल्ट जारी होने के बाद गोल इंस्टिट्यूट द्वारा रांची के प्रेस क्लब में रविवार को प्रेस कान्फ्रेंस आयोजित किया गया। इस दौरान गोल इंस्टिट्यूट के असिसटेंट डायरेक्टर, रंजय सिंह ने कहा कि इस वर्ष हमारे संस्थान का रिजल्ट बहुत ही अच्छा आया है। पिछले वर्षों की तुलना में इस वर्ष ज्यादा अधिक छात्रों का चयन नीट में हुआ है और टॉप टेन मेडिकल कॉलेजों में भी हमारे गोल संस्थान से पिछले वर्षों की तुलना में अधिक छात्रों का नामांकन होने की संभावना है।

25 वर्षों से गोल ने पारदर्शी रिजल्ट दिए

धनबाद से गोल इंचार्ज संजय आनंद ने कहा कि आज के समय में कोचिंग संस्थानों के रिजल्ट में पारदर्शिता की समस्या देखी जा रही है। हमारी संस्थान ने शुरुआती दौर से ही रिजल्ट के मामले में पारदर्शिता बनाए रखा है। यही कारण है कि हमारी संस्थान झारखंड ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण पूर्वी भारत के छात्रों एवं अभिभावकों के विश्वास को जीतने एवं उसे कायम रखने में सफलता पाई है। मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट में हमारे संस्थान के रिजल्ट की पारदर्शिता को बनाए रखने के लिए हमलोगों ने प्रेस कान्फ्रेंस किया है। जिसमें हमारे संस्थान के टॉप रैंकर्स की उपस्थिति के साथ हमारे सफल छात्रों की सूची जारी की जा रही है। 

गोल संस्था में झारखंड से सबसे अधिक बच्चे हुए सफल 

संस्था के सदस्य काली प्रसाद ने कहा कि इस साल सबसे ज्यादा टॉपर्स हमारे संस्थान से ही रहे हैं। कहा की गोल में टॉप करने वाली छात्रा भी झारखंड से ही है। इस वर्ष गोल इंस्टिट्यूट से 6521 छात्र नीट क्वलीफाई किए हैं। जिनमें से 752 छात्रों को सरकारी मेडिकल कॉलेजों में दाखिले की संभावना है। इस वर्ष हमारे 10 छात्रों ने 680 या उससे अधिक अंक ला कर संस्थान का मान बढ़ाया है।

NEET परीक्षा में पहले प्रयास में सफल होने पर गोल टॉपर आस्था ने क्या कहा

720 में से 695 अंक लाकर आस्था ने पुरे इंडिया में 490 रैंक प्राप्त कर गोल की टॉपर बनीं। धनबाद की रहने वाली आस्था अग्रवाल ने कहा कि गोल का कॉम्पीटीटीव माहौल, गोल संस्थान के शिक्षकों का शिक्षण एवं पर्सनल केयर के कारण ही मैं टॉपर बनने तक का सफर तय कर पाई। आस्था ने कहा की स्मार्टफोन का अधिक इस्तेमाल नीट की परीक्षा पर असर डालता है। इसलिए वह फोन के बेजा इस्तेमाल से बचती थी। कहा की वह 24 में आठ घंटे पढ़ाई को समय देती थी। इसके अलावा माइंड को ताजा रखने के लिए मनोजरंजन से संबंधित वीडियो देखा करती थी। आस्था ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता के साथ गोल इंस्टीट्यूट को दिय। आस्था के अलावा इस प्रेस कान्फ्रेंस में गोल के नीट टॉपर्स अमन, इशिका दत्ता, रविन्द्र रावाणी, सुप्रिया कुमारी, आफिया नौशाद, अक्षरा कुमारी, कानू प्रिया, राजीव, रोशन कुमार, रूपा, त्रिशा के अन्य मौजूद थे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N