logo

बहन से नंबर मांग रहा था युवक, भाई ने विरोध किया तो घोंप दिया चाकू

crime34.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
धनबाद जिले के धनवार थानाक्षेत्र में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक की बहन से एक विशेष समुदाय के युवक ने नंबर मांगा था। यह बात लड़की ने अपने भाई को बता दी। जिसके बाद भाई ने आरोपी युवक से नंबर मांगने का कारण पूछा तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण गांव में तनाव है। सूचना पर धनवार पुलिस गांव में कैंप कर रही है। 


नंबर मांग रहा था युवक 
घायल नीरज राणा के अनुसार उसकी बहन सोमवार शाम पांच बजे गोरहंद के पंचखेरो डैम से पानी लेकर आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में गांव के ही अख्तर अंसारी ने बहन को रोककर मोबाइल नंबर मांगने लगा। जिसकी जानकारी बहन ने उसे दी। अख्तर से नीरज ने उससे बहन का नंबर मांगने का कारण पूछा तो वह भड़क उठा। उस वक्त लोगों ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझाकर घर भेज तो दिया। 


हिरासत में आरोपी 
बताया जा रहा है कि उसी दिन कुछ देर बाद नीरज शौच के लिए डैम की तरफ गया तो अख्तर दोस्त आंसूफ अंसारी, शाहिद अंसारी, अरमान अंसारी, वारिश अंसारी, अफजल अंसारी आदि के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया और गाली गलौज करने लगा। जब विरोध किया तो पीठ पर चाकू से वार कर दिया। लोहे से बने फाइटर से सिर पर वार कर दिया।  हमला करने वाले आरोपी को पुलिस देर रात हिरासत में ले लिया है।
 

Tags - Dhanbad news Dhanbad news Dhanbad latest news Dhanbad recent news Dhanbad local news