logo

तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, 4 की मौत

वगका1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार के नालंदा में शनिवार की रात दो बाइक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। घटना सरमेरा थाना इलाके के बढ़िया मोड़ के पास हुई है। पुलिस ने सभी को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान शेखपुरा गांव के दिलीप कुमार के 22 वर्षीय पुत्र राजन कुमार, राज कुमार के 35 वर्षीय पुत्र शशि रंजन कुमार, सरमेरा के मोहादीपुर निवासी संजय केवट के 24 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है। वहीं, चौथे मृतक सोनू कुमार के दोस्त बॉस कुमार है जो गया के रहने वाला है। इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 


बाइक से निकले थे मेला घूमने
दोनो जख्मी पहचान सागर केवट के पुत्र सुरज कुमार और रोहन केवट के पुत्र राज हंस के रूप में हुई है। फिलहाल इन दोनों का इलाज पावापुरी मेडिकल हॉस्पिटल विम्स में चल रहा है। इन दोनों की भी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोनू अपने तीन अन्य दोस्त के साथ एक बाइक पर सवार होकर मेला घूमने निकला था। आगे से एक बाइक पर दो लोग सवार थे जिसमे सीधी टक्कर हो गई उसके बाद यह बड़ी घटना घटी है। 


पुलिस ने मृतक के परिजन को दी सूचना
सरमेरा थाना की पुलिस ने बताया कि पुलिस गस्ती में थी उसी दौरान सड़क दुर्घटना पर नजर पड़ी। सभी को इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन चार युवक को मृत घोषित कर दिया गया। सभी के परिवार वालों को सूचना दी गई जिसके बाद परिवार वालों सदर अस्पताल पहुंचे हैं। दो जख्मी युवक का इलाज चल रहा है। तेज रफ्तार में जोरदार टक्कर हुई है जिसके बाद दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए हैं। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

Tags - Bihar News Bihar News Bihar Latest News Bihar Recent News Nalanda News