logo

पिज्जा खाने से एक ही परिवार के 9 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

जगो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पिज्जा खाना लोगों को काफी पसंद होता है। लेकिन कोडरमा में एक परिवार को पिज्जा खाना महंगा पड़ गया। दरअसल कोडरमा जिले के नगरखारा में पिज्जा खाने से एक ही परिवार के नौ लोग बीमार पड़ गये। सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पिज्जा खाने के बाद परिवार के सदस्यों को उल्टी होने लगी, जिसके बाद सभी को तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।


बीमार पड़े लोगों ने बताया कि उन्होंने कोडरमा के गांधी चौक स्थित एक दुकान से पिज्जा खरीदा था। घर के सभी लोगों ने पिज्जा खाया। पिज्जा खाने के बाद एक-एक कर परिवार के सभी सदस्यों को उल्टी होने लगी, जिसके बाद तुरंत उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया। मामले की जांच के लिए डीसी कोडरमा ने एक टीम का गठन किया है। बीमार लोगों में महिलाएं और बच्चे हैं। सभी बीमार लोगों का इलाज चल रहा है। सबको स्लाइन दी जा रही है। 


बताया जा रहा है कि घर के कुल नौ लोग बीमार पड़े हैं। इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। फिलहाल, सभी की हालत खतरे से बाहर है। वहीं कोडरमा उपायुक्त मेघा भारद्वाज ने मामले पर संज्ञान लिया है। मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है। 

Tags - Koderma news Koderma news Koderma latest news Koderma update sick after eating pizza in Koderma Koderma Jharkhand.