logo

रामगढ़ : 14 दिन बाद पतरातू डैम में मिला विवेक का शव, पिकनिक के दौरान नलकारी में बह गये थे 5 लोग 

nalkari.jpg

रामगढ़ः

नलकारी नदी में बहे पांचवें पर्यटक का शव पतरातू डैम में उपलता हुआ मिला। स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना  पुलिस को दे दी है। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मद से शव को बाहर निकाला। बता दें कि हादसे के 14 दिन बाद पांचवे व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। यह शव रांची के विवेक गौरव गाड़ी का है। मालूम हो कि 19 अगस्त की शाम पतरातू के बासल थाना क्षेत्र हरिहरपुर स्थित नलकारी नदी में अचानक बाढ़ आ गई थी। उस वक्त 5 लोग नलकारी नदी की पुलिया पर पिकनिक मनाने के दौरान फोटो ले रहे थे। अचानक आई बाढ़ में ये पांचों पर्यटक बह गये थे। साथ ही इनकी कार भी बह गयी थी। 


एक शव नहीं मिल सका था 
20 अगस्त को दो शव डैम से बरामद किए गए थे। इनकी पहचान जमशेदपुर में बैंक ऑफ इंडिया में बतौर मैनेजर कार्यरत स्नेहा स्मृति और सुमित के रूप में हुई थी। बाकी 3 लोगों का पता लगाने के लिए 21 अगस्त को एनडीआरएफ की 9वीं बटालियन की टीम ने मोर्चा संभाला था। एनडीआरएफ की टीम ने डैम से डॉ देवाशीष तिग्गा और समीर सौरभ के शव को ढूढ़ निकाला था लेकिन विवेक गौरव गाड़ी का पता नहीं लगा सकी। विवेक गौरव की तलाश में ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल किया गया था, लेकिन कामयाबी नहीं मिली थी। 


परिजनों को सूचित किया गया 
बता दें कि स्मृति स्नेहा और विवेक गौरव गाड़ी भाई-बहन थे, जबकि डॉ देवाशीष तिग्गा स्नेहा के मंगेतर थे। आज जब डैम में छहलाती हुई लाश दिखी तो उसे बाहर निकाला गया। विवेक गौरव के परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई है।