logo

Ranchi : एटीएम का 1.72 करोड़ लेकर फरार होने वाला 2 आरोपी गिरफ्तार 

atmm.jpg

रांचीः 
17 जुलाई को सीएमएस एजेंसी के एटीएम में जमा होने वाले 1.72 करोड़ रुपए लेकर कुछ शातिर अपराधी फरार हो गये थे। इनमें से 2 अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। लेकिन उनके पास से सिर्फ पांच लाख रुपये ही बरामद हुए है।  बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि 17 जुलाई को सीएमएस एजेंसी के कस्टोडियन ने शहर के विभिन्न एटीएम में जमा होने वाला 1.81 करोड़ रुपए लेकर भाग निकला। इसके बाद कंपनी के मालिक ने प्राथमिकी दर्ज करायी।


सट्टा खेलने का शौकिन है आरोपी 
गिरफ्तार आरोपियों में अतुल शर्मा और सनोज ठाकुर शामिल हैं। मुख्य आरोपी सीएमएस कंपनी का कस्टोडियन अमित कुमार मांझी और सुभाष चेल अभी भी फरार है। पुलिस उनके तलाश में बंगाल और बिहार में छापेमारी कर रही है। दरअसल आरोपी अतुल शर्मा को सट्टा खेलने का शौक है। 


चोरी के पैसे से कराया था रिचार्ज
पूछताछ में पता चला कि दुबई की एक कंपनी की तरफ से ऑनलाइन सट्टा खिलाया जाता है। अमित और सुभाष ने पैसे चुराने के बाद अतुल के पास पहुंचे थे। इन लोगों ने सट्टा खेलने के लिए 40 लाख रुपए का रिचार्ज भी करवाया। इसके बाद सुभाष के मोबाइल पर भी 20 लाख का रीचार्ज करवाया था। आरोपी सनोज ठाकुर ने दोनों का रीचार्ज का पैसा खुद वसूला था। पुलिस ने आरोपी अतुल के उस मोबाइल को जब्त किया है