logo

कोटा में 2 दिन में दूसरी सुसाइड, NEET की तैयारी कर रहे छात्र ने लिखा, सॉरी पापा और झूल गये फंदे पर 

sucide29.jpeg

द फॉलोअप डेस्क 

कोटा में एक और छात्र ने सुसाइड कर लिया है। मिली खबर के मुताबिक छात्र NEET परीक्षा की तैयारी कर रहा था। बता दें कि दो दिनों में छात्र के सुसाइड की ये दूसरी घटना है। मिली खबरों के मुताबिक कोटा में पिछले दो दिन के अंदर NEET की तैयारी कर रहे दो छात्रों ने सुसाइड किया है। एक दिन पहले ही हरियाणा के रोहतक निवासी छात्र सुमित ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। आज फिर से NEET की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने सुसाइड कर लिया है। सुसाइड से पहले छात्र ने एक नोट भी छोड़ा है। इसमें उसने अपने पिता से माफी मांगी है। लिखा है – सॉरी पापा मैं आपकी उम्मीदों पर खऱा नहीं उतर सका। 


अप्रैल तक 10 छात्र कर चुके हैं सुसाइड 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्र ने अत्यधिक तनाव में ये कदम उठाया है। वहीं पुलिस ने ये भी कहा है कि इस साल अप्रैल तक कोटा में कम से कम 10 छात्रों ने आत्महत्या की है। मृतक छात्र की पहचान धौलपुर निवासी भरत के रूप में की गयी है। भरत कुछ ही दिनों पहले कोटा आया था। वो तलवंडी इलाके के एक हॉस्टल में रहकर NEET परीक्षा की तैयारी कर रहा था। लेकिन आज उसका शव कमरे में पंखे के सहारे लटका हुआ मिला। 

5 मई को होनी है NEET की परीक्षा 

गौरतलब है कि इस साल NEET की परीक्षा 5 मई को होनी है। वहीं, कोटा में इस साल यानी 2024 में अब तक कुल 10 छात्रों ने अत्यधिक तनाव के बीच दुनिया को अलविदा कह दिया है। हरियाणा के रहने वाले सुमित और धौलपुर निवासी भरत भी NEET परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। बहरहाल, भरत के मामले में उसके साथियों और हास्टल के संचालकों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - suicidestudent suicidekotasuicide in kota