logo

जनता अब लोक लुभावने वादों के झांसे में नहीं आनेवाली है – अमर बाउरी 

news245.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

BJP की परिवर्तन यात्रा रैली मंगलवार को चंदनकियारी के चंडीपुर फुटबॉल मैदान में आयोजित हुई। इस कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुवेन्दु अधिकारी एवं झारखंड के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी मुख्य रूप से उपस्थित हुए। नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि झारखंड के वर्तमान सरकार ठगने वाली सरकार है। जब जेएमएम की सरकार सत्ता में आने वाली थी उसे वक्त उन्होंने 5 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। नौकरी न मिलने पर युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने, महिलाओं को चूल्हा भत्ता, गरीब परिवार को 72000 प्रति वर्ष, किसानों को कर्ज माफ कर देने का वादा किया था लेकिन आज कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ है। जब चुनाव के मात्र 100 दिन से भी कम शेष बचे है, उसे वक्त मंईयां योजना के माध्यम से एक बार फिर से राज्य की जनता को ठगने का काम कर रही है। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा झारखंड की जनता अब समझ चुकी है वह लोक लुभावने वादों के झांसे में नहीं आएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां सरकार नौकरी नहीं दे सक रही वहीं दूसरी तरफ नौकरी के नाम पर 18 युवाओं की उत्पादन सिपाही के भर्ती के दौरान मौत हो गई है। यह हत्यारी सरकार है जिसने 18 परिवारों के चिराग को बुझा दिया। घुसपैठ के मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड की सरकार संथाल परगना और अन्य जिलों में डेमोग्राफी बदलने का प्रयास कर रही है। ताकि पश्चिम बंगाल की तरह झारखंड में भी तुष्टिकरण की राजनीति चलती रहे और भी सता में बने रहे। 

उन्होंने कहा कि अब कुछ भी संभव नहीं होगा, क्योंकि राज्य के युवा और जनता समझ चुकी है कि परिवारवाद से ग्रसित यह सरकार सिर्फ अपनी तिजोरी भरने का काम कर रही है। इसलिए इस बार के विधानसभा चुनाव में जनता हेमंत सोरेन और उसके गठबंधन वाली पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देगी। इस दौरान चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र के बिरसा पुल से चंडीपुर फुटबॉल मैदान तक एक रोड शो भी किया गया।


 

Tags - People fooled promises Amar Bauri Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News