logo

लव का द एंड! लड़की ने मां-बाप और भाई के साथ मिल किया बॉयफ्रेंड का कत्ल

A36.JPEG

हजारीबाग:

झारखंड के हजारीबाग में कत्ल की सनसनीखेज वारदात घटी। लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया और हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया। इस कांड में गर्लफ्रेंड के माता-पिता और भाई ने भी उसका साथ दिया। पुलिस ने युवक का शव बरामद कर लिया है। पुलिस तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इश्क और धोखे की यह पूरी कहानी है हजारीबाग जिला के कटकमदाग की। 24 घंटे में कांड का पर्दाफाश हो गया।

प्रेमिका के बुलाने पर मिलने गया था अनुज
मिली जानकारी के मुताबिक मृत युवक की पहचान अनुज कुमार के रूप में हुई है। पिछले कुछ समय से उसका प्रेम-प्रसंग नेहा नाम की युवती के साथ चल रहा था। बीते दिनों अचानक अनुज लापता हो गया। हजारीबाग के दारू थानाक्षेत्र के रहने वाले अनुज के पिता देवधारी राम दिगवार ने कटकमदाग थाना में अनुज को अगवा किए जाने का संदेह जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। उन्होंने ही पुलिस को बताया कि प्रेमिका नेहा के बुलाने पर उनका बेटा अनुज अपने दोस्त रामू के साथ गया था। 

हजारीबाग के पुंदरी जंगल में मिला युवक का शव
पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गर्लफ्रेंड के बुलाने पर अनुज अपने दोस्त रामू यादव के साथ बाइक से पुंदरी जंगल पहुंचा। वहीं नेहा के माता-पिता और भाई ने उसका अपहरण कर लिया। बाद में अनुज के दोस्त रामू को छोड़ दिया गया। बाद में अनुज की हत्या कर दी। अनुज के पिता की शिकायत पर जांच दल का गठन किया गया। जांच दल ने नामजद अभियुक्त नेहा, मुकेश, सोनी और निक्कु को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उनकी निशानदेही पर अनुज का शव पुंदरी जंगल से बरामद किया गया।