logo

नशे में याद आई पुरानी बात तो ऑटो चालक ने ली गार्ड की जान

WhatsApp_Image_2023-07-16_at_2_43_02_PM.jpeg

द फॉलोअप डेस्क

झारखंड की राजधानी में अपराध बढ़ता जा रहा है। छोटी-छोटी बात को लेकर भी मर्डर जैसी बड़ी घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला तुपुदाना ओपी क्षेत्र में एक अपार्टमेंट के गार्ड की हत्या से जुडा हुआ है। पुलिस की पुछताछ में ये पता चला है कि एक बार गार्ड ने दूध गिरा दिया था इस लिए उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस कत्ल के पीछे की वजह जानकर हर कोई हैरत में है।

याद आई पुरानी बात तो किया कत्ल

तुपुदाना ओपी क्षेत्र के बसारगढ़ में रहने वाले गार्ड विद्यानंद शर्मा की गला काटकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अपार्टमेंट के बेसमेंट में अंजाम दिया गया, मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी ऑटो ड्राइवर संजय मिश्रा को गिरफ्तार भी कर लिया। पूछताछ में संजय ने पुलिस को यह बताया कि विद्यानंद शर्मा को नशा के दौरान उसी ने मार डाला। हत्या के पीछे दो वजह बताई है, पहली वजह विद्यानंद शर्मा के द्वारा फेनुस का दूध गिरा देना और दूसरी वजह ऑटो पार्क करने पर झगड़ा करना। विद्यानंद शर्मा और संजय मिश्रा शनिवार की रात अपार्टमेंट के बेसमेंट में बैठकर नशा कर रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच पुरानी बातों को लेकर कहासुनी शुरू हो गई, मामला इतना बढ़ा कि संजय ने बेसमेंट में ही पड़े भुजाली से विद्यानंद शर्मा के गले में ताबड़तोड़ वार कर दिया। संजय के वार इतने घातक थे कि मौके पर ही विद्यानंद शर्मा की मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ आरोपी

विद्यानंद की चीख-पुकार सुनकर जब अपार्टमेंट के कुछ लोग बेसमेंट में आए तो उन्होंने देखा कि विद्यानंद शर्मा खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ है। वहीं उसके पास ही संजय मिश्रा हाथ में भुजाली लेकर खड़ा है। लोगों को देखकर वह भाग खड़ा हुआ जिसके बाद अपार्टमेंट में रहने वाले कुछ लोगों ने तुपुदाना पुलिस को मामले की जानकारी दी, मामले की जानकारी मिलते ही हटिया डीएसपी तुपुदाना ओपी प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश के दौरान ही उन्हें जानकारी मिली की संजय ने ही हत्या को अंजाम दिया है। जिसके बाद लगभग दो घंटे बाद ही आरोपी संजय मिश्रा को दबोचा लिया गया। विद्यानंद शर्मा की शादी नहीं हुई थी वह अकेले ही रहा करता था, जबकि उसके परिवार के लोग तुपुदाना में ही रहते है। हटिया डीएसपी राजा मित्रा ने बताया कि नशे के दौरान पुरानी बातों को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ, जिसके बाद संजय मिश्रा ने विद्यानंद शर्मा की हत्या कर दी।