logo

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, दो शूटर्स ने चलाई गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

salman.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी हुई है। आज सुबह करीब 5 बजे सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने 3 राउंड फायरिंग की है। जानकारी के मुताबिक हमलावर बाइक पर सवार थे। दोनों शूटर्स ने हेलमेट पहन रखा था, जिसके कारण फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच जांच के लिए मौके पर पहुंच गई है। अभिनेता के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।


अभिनेता की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी
पुलिस जांच में लगी हुई है कि आखिर यह फायरिंग क्यों करवाई गई है। मुंबई पुलिस ने मामले को काफी गंभीरता से लिया हुआ है। पुलिस का कहाना है कि भले ही लॉरेंस बिश्नोई जेल में है, लेकिन उनका गैंग बाहर है और गोल्डी बराड़ भी बाहर है। ऐसे में पुलिस का मानना है कि इसी गैंग ने अभिनेता के घर के बाहर फायरिंग करवाई है। इस मामले के बाद अब उम्मीद जताई जा रही है कि अभिनेता की सुरक्षा और बढ़ाई जाएगी। 


कई बार मिल चुकी है धमकी
फायरिंग की घटना के बाद क्राइम ब्रांच की टीम अब जांच कर रही है। वहीं, इसके साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर मौजूद है और गोली के निशानों को चिन्हित कर रही है। अभिनेता सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। पिछले साल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद सलमान को गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकी मिली थी। लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला करवाया था. इस हमले के बाद कहा गया था कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंध हैं, इस वजह से यह हमला किया गया। 

Tags - salman khansalman khan newssalman khan updatesalman khan firingsalman khan actor